सीएम योगी मंत्रियों-विधायकों के साथ “द केरल स्टोरी” फिल्म देखने लोकभवन पहुंचे

0
218
The Kerala Story: राजनीतिक विवादों के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  ने शुक्रवार को अवैध धर्मांतरण पर आधारित ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म देखी। लखनऊ के लोकभवन में ‘द केरल स्टोरी’ की स्पेशल स्क्रीनिंग की गई, जहां मुख्यमंत्री योगी अपनी कैबिनेट के साथ फिल्म देखने पहुंचे। इस दौरान स्कूल की बच्चियां भी फिल्म देखने वहां पहुंची।

दरअसल, हाल ही में रिलीज हुई ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म केरल में कथित तौर पर युवा हिंदू महिलाओं के बड़े पैमाने पर धर्म परिवर्तन और आतंकवादी गतिविधियों में उनकी भागीदारी पर आधारित है। इस फिल्म को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री किया गया है जिसका ऐलान खुद सीएम योगी ने  किया था। इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को लखनऊ में फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ की टीम से मुलाकात भी की थी। इस दौरान अभिनेत्री अदा शर्मा, निर्देशक सुदीप्तो सेन और निर्माता विपुल अमृतलाल शाह सीएम योगी के साथ देखे गए।
फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ देखने से पहले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं कि ‘द केरल स्टोरी’ को लोकभवन में पूरे कैबिनेट के साथ देखने का अवसर मिल रहा है। हम पश्चिम बंगाल में इस फिल्म से बैन हटाने की मांग करते हैं। आने वाले समय में पश्चिम बंगाल का भी सच लोगों के सामने आएगा।’
वहीं आपको बताते चलें, इस ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर पिछले कई दिनों से विवाद बना हुआ है। पश्चिम बंगाल सरकार ने इस फिल्म को राज्य में बैन कर दिया है। जबकि यूपी, एमपी और हरियाणा सरकार ने इस फिल्म को टैक्स फ्री किया है।