BJP की बड़ी घोषणा – केरल मुख्यमंत्री के उम्मीदवार होंगे मेट्रोमैन “ई श्रीधरन”

0
98

लखनऊ। पश्चिम बंगाल और असम के अलावा केरल भी उन 5 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में शामिल हैं जहां विधानसभा चुनाव होने हैं। इस बीच केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन ने कहा है कि ‘मेट्रो मैन’ ई श्रीधरन केरल में भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे।

इससे पहले बीजेपी केरल में ई. श्रीधरन को अपना मुख्यमंत्री उम्मीदवार बनाने की बात कह चुकी है। मुरलीधरन से पहले केरल बीजेपी के अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने कहा था कि उन्होंने केंद्रीय नेतृत्व से अपील की है कि ई. श्रीधरन को पार्टी का मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित कर दिया जाए। अब केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन ने ऐलान कर दिया कि ई श्रीधरन केरल में भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे।

पिछले दिनों बीजेपी में शामिल हुए थे श्रीधरन

मेट्रो मैन के नाम से मशहूर ई. श्रीधरन ने कुछ दिन पहले ही भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ज्वाइन की थी। दिल्ली मेट्रो जैसे सपने को सच करने वाले श्रीधरन ने देश के कई शहरों में मेट्रो प्रोजेक्ट्स में मदद की है। अब उन्होंने मुख्य राजनीति का रुख किया है।  बीजेपी केरल में काफी समय से अपनी पकड़ को मजबूत करने की कोशिश में लगी है। यही कारण है कि अब ई. श्रीधरन जैसे बड़े नाम के साथ बीजेपी अपनी कोशिशों को आगे बढ़ाना चाहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here