POCSO पर फूटा भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह का गुस्सा, दुरुपयोग की कही बात

0
209

Brij Bhushan Sharan Singh: पहलवानों और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के बीच चल रहे विवाद में जहां एक तरफ पहलवान जंतर मंतर पर लगातार जमे हुए हैं तो वहीं दूसरी तरफ बृजभूषण शरण सिंह ने आगामी पांच जून को अयोध्या में संतों की रैली का आह्वान किया है। जिसमें उन्होंने 11 लाख संतों के पहुंचने का दावा किया है।

जिसके पहले कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने एक बड़ा दावा किया है कि पॉक्सो अधिनियम  का दुरुपयोग हो रहा है और वो संतों के नेतृत्व में इस कानून को बदलने के लिए सरकार को ‘मजबूर’ करेंगे। इसके पहले भी भाजपा सांसद ने एक पोस्ट करके पॉक्सो कानून और उसके प्रावधानों का विरोध करते हुए दावा किया कि इसका बड़े पैमाने पर दुरूपयोग हो रहा है।

बृजभूषण शरण सिंह कहना था कि इस कानून का बच्चों, बुजुर्गों एवं संतों के खिलाफ दुरुपयोग हो रहा है तथा अधिकारी तक इसके दुरुपयोग से अछूते नहीं हैं। इसके अलावा एक सभा को संबोधित करते हुए बृजभूषण शरण सिंह ने कहा है कि  संतों की अगुवाई में हम सरकार को पॉक्सो कानून बदलने के लिए मजबूर कर देंगे। इसके आगे उन्होंने अपने  खिलाफ सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया और ये भी दावा किया कि पहलवानों के पास उनके खिलाफ कोई भी सबूत नहीं है।

ये भी पढ़ें-बसपा सुप्रीमो मायावती बोलीं- राष्ट्रपति से संसद भवन का उद्घाटन न कराने पर बहिष्कार अनुचित