Wednesday, May 12, 2021
Homeसतरंगी दुनियाबाइडेन के 'मेजर ' ने एक और को काटा

बाइडेन के ‘मेजर ‘ ने एक और को काटा

वॉशिंगटन। कुत्ते पालने के शौकिन अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के लिए उनका यह शौक अब दूसरों पर भारी पड़ रहा है। बाइडेन के जर्मन शेफर्ड कुत्ते मेजर ने व्हाइट हाउस में एक और अधिकारी को काट लिया है। यह अधिकारी नेशनल पार्क सर्विस का कर्मचारी है। बताया जा रहा है कि सोमवार दोपहर में व्हाइट हाउस साउथ लॉन में काम कर रहे कर्मचारी को कुत्ते मेजर ने काट लिया।

घायल कर्मचारी का तत्काल व्हॉइट हाउस की मेडिकल यूनिट ने इलाज किया। अमेरिका की प्रथम महिला जिल बाइडेन की प्रेस सचिव मिशेल ला रोसा ने सीएनएन से कहा कि मेजर अभी हाल ही में व्हाइट हाउस आया है और अभी वह खुद को ढाल नहीं पाया है। उन्होंने कहा कि मेजर वॉल्क के दौरान किसी को काट लिया था। घायल कर्मचारी का तत्काल इलाज किया गया और वह अब काम पर लौट आए हैं।

बाइडेन ने तीन साल के मेजर को वर्ष 2018 में गोद लिया था

नेशनल पार्क सर्विस ने तत्काल अभी कोई बयान नहीं दिया है। बाइडेन ने तीन साल के मेजर को वर्ष 2018 में गोद लिया था। पिछले 2 सप्ताह में उसे काफी ट्रेनिंग भी दी गई है। इससे पहले भी मेजर ने इसी महीने एक अन्य व्यक्ति को काट लिया था। सोमवार शाम को मेजर को साउथ लॉन एक व्हाइट हाउस का कर्मचारी घुमाने ले गया था।

सीएनएन के मुताबिक 8 मार्च को मेजर की वजह से व्हाइट हाउस में तैनात सीक्रेट सर्विस का कर्मचारी जख्मी हो गय था और उसका मेडिकल टीम ने इलाज किया था। व्हाइट हाउस की प्रेस सेक्रेटर जेन पास्की ने सीक्रेट सर्विस के जवान को हल्की चोट लगी है। उन्होंने कहा कि मेजर को नए माहौल के मुताबिक ढालने के लिए ट्रेनिंग दी जा रही है। उन्होंने कहा कि मेजर अनजान व्यक्ति को देखकर आश्चर्य में आ गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments