Bareilly Today News | बरेली की आज की बड़ी खबरे | The Leader Hindi | Bareilly News | Daily Bulletin |

0
256

भाजयुमो ने निकाली बाइक रैली, मोदी सरकार की गिनाई योजनाएं

भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष अमन सक्सेना के नेतृत्व में रविवार को बाइक रैली निकाली गई. सांसद संतोष गंगवार और वनमंत्री अरुण कुमार सक्सेना ने हरी झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया. महाजनसंपर्क अभियान के तहत युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार की योजनाओं के बारे में लोगों को बताया. साथ ही तीसरी बार मोदी सरकार बनाने की अपील की.

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर दो मंजिल से गिरा राजमिस्त्री

प्रेमनगर के चाहबाई निवासी अरुण अग्रवाल के मकान का निर्माण हो रहा है। बानखाना निवासी राजमिस्त्री राजकुमार उर्फ बबलू उनके मकान में दूसरी मंजिल पर प्लास्टर कर रहा था। इस बीच उसकी एल्युमीनियम की फंटी पास से गुजर रही 11 हजार क्षमता की हाइटेंशन विद्युत लाइन से टकरा गई और तेज करंट लगने से वह नीचे सड़क पर जा गिरा। घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। घायल राजमिस्त्री को स्टेडियम रोड स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

मिट्टी की ढांग गिरने से एक महिला की मौत, 6 घायल


शाही थाना क्षेत्र में कुलछा गांव निवासी गुड़िया देवी, विद्या, इंद्रावती ,रमेश, प्रेमपाल, वेद प्रकाश, रिंकू आदि लोग रविवार सुबह करीब 8:30 बजे गांव के बाहर तालाब किनारे से पीली मिट्टी खोद रहे थे। इसी दौरान मिट्टी की ढांग भरभराकर ढह गई। चीख-पुकार मचने पर ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद सभी को बाहर निकाला, लेकिन तब तक गुड़िया की मौत हो चुकी थी. जबकि अन्य छह लोग घायल हो गए. इनमें से विद्या की हालत नाजुक बताई जा रही है.

सिरफिरे आशिक ने किया दुष्कर्म का प्रयास, विरोध पर जबरन पिलाया जहर

पीलीभीत में माधोटांडा थाना क्षेत्र निवासी एक किशोरी से उसका पड़ोसी युवक एक तरफा प्यार करता है. उसने किशोरी के भाई से शादी की बात की तो किशोरी ने पड़ोसी युवक को डांट दिया. इस पर आरोपी ने घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास किया. विरोध पर जबरन जहर पिला दिया और फरार हो गया. हालत बिगड़ने पर किशाेरी को बरेली के जिला अस्पताल रेफर किया गया है. जहां उसका उपचार चल रहा है.

 

कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर महिला से दुष्कर्म, आरोपी की तलाश

थाना सुभाषनगर क्षेत्र के नेकपुर गौंटिया की रहने वाली 40 वर्षीय महिला ने बताया कि शनिवार रात वह घर जा रही थी। रास्ते में उसे सुभाष नगर पुलिया के पास एक अनजान व्यक्ति मिला। उसने बातों में फंसाकर उसे कोल्ड ड्रिंक पिला दी। इससे वह नशे की हालत में आ गई। आरोपी ने उसे झाड़ियों के पीछे ले जाकर दुष्कर्म किया और फरार हो गया। सुबह लोगों ने महिला को पड़ा देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखकर आरोपी की तलाश में जुट गई है.