बरेली: हाईवे पर बड़ा हादसा, ट्रक में घुसी कार, उड़े परखच्चे

0
16

द लीडर हिंदी : इस वक्त की बड़ी खबर यूपी के जिला बरेली से सामने आ रही है. जहां भाेजीपुरा थाना क्षेत्र में बड़े बाईपास पर शनिवार दोपहर ट्रक और कार की जबरदस्त भिड़त हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे में कार सवार सुनील सिंह निवासी सैनिक कॉलोनी संजय नगर की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद बाईपास पर जाम लग गया. सूचना मिलने पर सीओ हाईवे और भोजीपुरा थाने के प्रभारी निरीक्षक फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए.

क्षतिग्रस्त वाहनों को किनारे कराकर पुलिस ने जाम खुलवाया और शव को कार से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. बताया जा रहा है कि कार गलत साइड से आ रही थी और स्पीड भी काफी ज्यादा थी. इस दौरान कार सामने से आ रहे ट्रक में जा घुसी. हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया. राहगीरों ने कार का दरवाजा खोलने का प्रयास किया, मगर वह बुरी तरह फंसा हुआ था.

पुलिस ने हादसे की जानकारी दी तो मृतक के परिजन पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंच गए. सुनील सिंह के भाई अनिल सिंह ने बताया कि सुनील कार लेकर बहेड़ी में दोस्त से मिलने जा रहे थे. इस दौरान भोजीपुरा में हादसा हो गया और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वह आईएएस की तैयारी कर रहे थे. होली से पहले हुए हादसे ने सुनील सिंह के परिवार की खुशियां छीन लीं. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें-https://theleaderhindi.com/mother-of-five-children-suddenly-disappears-in-bareilly-husband-wandering-from-door-to-door-with-childre/