अयोध्या में रामसेतु का शुभारंभ, मुख्यमंत्री से मिले खिलाड़ी कुमार

0
102

लखनऊ । फ़िल्म अभिनेता अक्षय कुमार गुरुवार को अपनी टीम के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने लखनऊ में कालिदास मार्ग स्थिति मुख्यमंत्री आवास पहुंचे। मुलाकात के दौरान अभिनेता अक्षय कुमार ने मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया तो वही मुख्यमंत्री के अक्षय कुमार के कार्य की सराहना करते हुए कहा कि जब किसी दृश्य को फ़िल्म या सीरियल के माध्यम से देखते है तो वो रोमांचित करता है।

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रामसेतु की शूटिंग के लिए अयोध्या आये हुए है। साथ में फिल्म की एक्ट्रेस नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडिज भी आयी हुई है। उन्होंने अयोध्या पहुंचकर प्रभु श्रीराम की पूजा के साथ फिल्म की शूटिंग का शुभारंभ किया। इसकी जानकारी के लिए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की। अक्षय द्वारा शेयर फोटो में पूरा राम दरबार नजर आ रहा है, इसके साथ ही साफ हो गया है कि ये फोटो किसी पूजा की है। उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा- आज श्री अयोध्या जी में फिल्म रामसेतु के शुभारंभ पर भगवान श्री राम का आशीर्वाद प्राप्त हुआ। जय श्री राम!

अयोध्या में ही फिल्म की 80 प्रतिशत शूटिंग की जाएगी। इसके बाद की शूटिंग मुंबई में की जाएगी। अक्षय इस फिल्म में बिल्कुल अलग अवतार में नजर आने वाले हैं। राम सेतु में अक्षय के फैंस को उनका नया लुक और किरदार देखने को मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here