AIR INDIA की लापरवाही आई सामने, बुजुर्ग महिला ने की शिकायत, नशे में धुत शख्स ने महिला के ऊपर की थी पेशाब

0
32

The leader Hindi: अमेरिका से दिल्ली आ रही Air India की फ्लाइट में बिजनेस क्लास में नशे में धुत एक शख्स ने एक 70 वर्षीय महिला पर पेशाब कर दिया. इस मामले में अब नागरिक उड्डयन महानिदेशालय और एयर इंडिया ने संज्ञान लिया है. DGCA ने कहा है कि “हम एयरलाइन से रिपोर्ट मांग रहे हैं और लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे.”


झारखंड में जैन तीर्थ को बचाने के लिए अनशन कर रहे मुनि ने त्यागे प्राण


बता दें कि 26 नवंबर, 2022 को एयर इंडिया के बिजनेस क्लास में एक महिला सह-यात्री पर नशे में धुत एक पुरुष यात्री ने पेशाब कर दिया. एयर इंडिया ने 26 नवंबर को हुई घटना के संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. एयर इडिया के अधिकारी ने बताया कि ये घटना तब हुई जब विमान जेएफके (US) से दिल्ली जा रहा था.एयर इंडिया के अधिकारी ने कहा, “एयर इंडिया ने इस घटना में एक आंतरिक समिति का गठन किया है और पुरुष यात्री को ‘नो-फ्लाई लिस्ट’ में डालने की सिफारिश की है. मामला सरकारी समिति के अधीन है और फैसले का इंतजार है.”अमेरिका से दिल्ली आ रही एक फ्लाइट में सवार नशे में धुत एक शख्स ने करीब 70 वर्षीय एक महिला यात्री पर पेशाब कर दिया. बुजुर्ग महिला ने इस बारे में केबिन क्रू को बताया, इसके बावजूद उस शख्स को पकड़ा नहीं गया और वो आसानी से एयरपोर्ट से चला गया. इतना ही नहीं, सूत्रों के मुताबिक, मामले की जांच भी तब शुरू हुई, जब महिला ने टाटा समूह के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन को पत्र लिखा.

बुजुर्ग महिला ने अपने पत्र में लिखा है कि केबिन क्रू इस तरह की दर्दनाक और संवेदनशील स्थिति से निपटने के लिए सक्रिय नहीं था. पत्र के अनुसार महिला ने कहा, “मुझे क्रू से जवाब पाने के लिए लंबे समय तक इंतजार करना पड़ा और इस दौरान मुझे अपनी बातों को खुद ही उनके सामने रखना पड़ा. इस घटना के दौरान एयरलाइन ने मेरी सुरक्षा और आराम को बनाए रखने के लिए कोई कोशिश नहीं की.”

 

ये भी पढ़े:

दर्शकों के बीच लोकप्रिय शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” पर मंडरा रहा खतरा, 14 साल बाद डायरेक्टर ने छोड़ा शो