पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब ने खोले राज, श्रद्धा को मारने की थी प्री प्लानिंग

0
45

The leader Hindi: श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के पॉलीग्राफ टेस्ट में कई बड़े खुलासे हुए हैं. FSL सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आफताब ने पॉलीग्राफ टेस्ट में अपने गुनाह कबूल कर लिया हैं। आफताब हत्याकांड के सामने आने के दिन से आज तक बेबाक दिखाई दिया है. सूत्रों ने बताया कि आफताब पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान भी बेखौफ और बेफिक्र दिखा.

आफताब ने पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए बताया कि उसी ने श्रद्धा की हत्या की है और वो श्रद्धा को बहुत पहले ही मारना चाहता था. उसने इस बात को भी स्वीकारा कि उसने श्रद्धा के शव के टुकड़े कर जंगल में फेंके थे. यहीं नहीं आफताब ने ये भी बताया कि उसका कई और लड़कियों के साथ भी संबंध था.आफताब ने इस दौरान ये भी बताया कि उसने पुलिस को इस हत्याकांड से जुड़ी सभी बातें बता दी हैं.

वहीं,अब एक्सपर्ट्स इस पॉलीग्राफ टेस्ट की फाइनल रिपोर्ट बनाने में जुटे हैं. माना जा रहा है कि इस रिपोर्ट से पुलिस को हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में काफी मदद मिलेगी। साथ ही आफताब को कड़ी सजा मिल सकेगी.
आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद अब 1 दिसंबर को नार्को टेस्ट होना है. इस टेस्ट से पहले आफताब का प्री मेडिकल टेस्ट किया गया जो एफएसएल लैब में हुए, जिसकी रिपोर्ट आज आने की संभावना है.

 

यह भी पढ़ें:

श्रद्धा ने कर लिया था आफताब से अलग रहने का फैसला, 5 दिसंबर को संभव नार्को टेस्ट


(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)