बॉलीवुड फिल्मों पर मंडरा रहा गहरा संकट, इसी बीच आलिया- रणवीर के खिलाफ उज्जैन में प्रदर्शन

0
331
Alia bhatt and Ranbir kapoor

The leader Hindi: मध्य प्रदेश के उज्जैन में दक्षिणपंथी समूह विश्व हिंदू परिषद (VHP) और बजरंग दल के सदस्यों ने अभिनेता रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी की शहर की यात्रा से पहले भारी हंगामा कर दिया. उनका महाकालेश्वर मंदिर में प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने का प्लान था. उनके आने से पहले दक्षिणपंथी कार्यकर्ता मुख्य द्वार और वीवीआईपी के लिए बने शंख द्वार पर काले झंडे दिखाने के लिए जमा हो गए. भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि किसी को दर्शन करने से नहीं रोका, उन्होंने खुद वहां नहीं जाने का फैसला लिया था.

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट सझा की थी, “नमस्कार, हम एक बार फिर कुछ और जानकारी के साथ वापस आ गए हैं, सबसे पहले, हम उज्जैन, महाकालेश्वर मंदिर के रास्ते पर हैं. हम महाकाल के दर्शन करने के लिए उत्साहित हैं।”आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हैं इसलिए उन्होंने हंगामे के बीच मंदिर नहीं जाने का फैसला किया. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बिना दर्शन किए इंदौर लौट गए. उज्जैन के कलेक्टर आशीष सिंह ने कहा कि इंदौर से वे मुंबई की फ्लाइट लेंगे.सिंह ने कहा कि स्थिति नियंत्रण में आने के बाद केवल अयान मुखर्जी ही मंदिर गए और दर्शन किए.

 

बजरंग दल के विरोध के चलते रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के महाकाल मंदिर में पूजा-अर्चना किए बिना उज्जैन से लौटने पर मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, “उन्हें किसी ने दर्शन करने से नहीं रोका, उन्होंने खुद वहां नहीं जाने का फैसला किया. उज्जैन प्रशासन ने मुझे पूरे प्रकरण के बारे में जानकारी दी है. प्रशासन द्वारा दंपति से प्रार्थना करने के लिए आगे बढ़ने का अनुरोध किया गया था. पर्याप्त सुरक्षा थी, लेकिन उन्होंने खुद वहां नहीं जाने का फैसला किया.

ये भी पढ़े:

https://theleaderhindi.com/now-it-is-necessary-to-put-a-seat-belt-on-the-back-seat-of-the-car-if-you-do-not-put-it-you-will-have-to-pay-the-fine/