संजय राउत का बयान, कहा- आमिर-किरण जैसा है शिवसेना-BJP का रिश्ता

द लीडर हिंदी, मुंबई। महाराष्ट्र में बीते कुछ दिनों से राजनीतिक हलचल चल रही है. शिवसेना और बीजेपी के नेताओं के बयानों को देखें तो नए संकेत दिखाई पड़ते हैं. वहीं शिवसेना सांसद संजय राउत ने एक दिलचस्प बयान दिया. उन्होंने कहा कि, शिवसेना और भाजपा का रिश्ता आमिर खान और किरण राव के रिश्ते की तरह है.

बीजेपी-शिवसेना का रिश्ता आमिर-किरण राव की तरह- संजय राउत

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस द्वारा दिए गए एक बयान पर टिप्पणी करते हुए संजय राउत ने कहा कि, हम (बीजेपी-शिवसेना) भारत-पाकिस्तान की तरह नहीं हैं. आप आमिर खान और किरण राव को देखिए, हम उनकी तरह हैं. हमारे राजनीतिक रास्ते भले ही अलग हैं, लेकिन हमारी दोस्ती अभी भी सलामत है.

यह भी पढ़ें: वसीम रिजवी ने कुरान से 26 आयतें हटाने को लेकर पुनर्विचार याचिका दाखिल की

दरअसल, संजय राउत और बीजेपी के पूर्व मुंबई अध्यक्ष आशीष शेलार के बीच हुई मुलाकात के बाद से महाराष्ट्र में सियासी अटकलें गर्मा गई है. दोनों के बीचे हुई मुलाकात के बाद लगातार कयासों के बाद संजय राउत ने चुप्पी को तोड़ते हुए कहा कि, हम सामाजिक कार्यक्रम के दौरान मिले हैं.

तलाक के बाद भी एक दूसरे के साथ है किरण-आमिर

बता दें, बीते दिन आमिर खान और किरण राव का वीडियो सामने आया था जिसमें दोनों ने अपने तलाक के बारें में जिक्र करते हुए कहा कि उनके रिश्ते में भले ही बदलाव आया हो लेकिन वो अब भी एक दूसरे के साथ है.

 

बीजेपी-शिवसेना एक दूसरे की दुशमन नहीं- देवेंद्र फडणवीस

वहीं, पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि, उनकी पार्टी और पूर्व सहयोगी शिवसेना किसी प्रकार से एक दूसरे की दुशमन नहीं है. हालांकि उनके बीच कई मुद्दों को लेकर मतभेद हैं.

यह भी पढ़ें:  तेल की कीमतों में फिर लगी आग, 11 राज्‍यों में 100 रुपये प्रति लीटर के पार पेट्रोल

वहीं फडणवीस से मीडियाकर्मियों ने पूछा कि, क्या दो पूर्व सहयोगिंयों को एक बार फिर साथ देखा जा सकता है जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि स्थित को देखते हुए उचित निर्णय लिया जाएगा.

इसका मतलब ये नहीं दोनों साथ में मिलकर सरकार बनाएंगे- चंद्रकांत पाटिल

वहीं, फडणवीस की इस टिप्पणी के बाद महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने बयान जारी करते हुए कहा कि देवेंद्र ने जो कि कहा कि बीजेपी और शिवसेना दुशमन नहीं है ये पूरी तरह सच है. वहीं, इसका मतलब ये नहीं कि दोनों एक साथ आ जाएंगे और सरकार बनाएंगे.

यह भी पढ़ें:  जेल से बाहर आने के बाद लालू ने बताया- 2024 में मोदी के खिलाफ कौन होगा चेहरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *