लखनऊ के गुडंबा थाना में महिला से हुई लूट, पुलिस ने किया खुलासा…..

0
24

लखनऊ के थाना गुडंबा क्षेत्रान्तर्गत मॉर्निंग वॉक पर गयी वृद्ध महिला के के साथ दो शातिर चैन स्नैचरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। जिसका खुलासा क्राइम सर्विलांस टीम डीसीपी उत्तरी और थाना गुडंबा पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा किया गया। जिसकी जानकारी अपर पुलिस उपायुक्त उत्तरी जितेंद्र कुमार दुबे ने प्रेस वार्ता करके दी।
डीसीपी नॉर्थ जितेंद्र कुमार दुबे ने बताया की दो अज्ञात व्यक्तियों ने गुडंबा थाना में तहरीर दी कि उनकी मां के गले से चैन की स्नैचिंग की गई है। वही मामला पंजीकृत होने के बाद प्रभारी निरीक्षक गुडंबा द्वारा घटना के अनावरण के लिए क्राइम सर्विलांस टीम डीपी उत्तरी और थाना गुडंबा पुलिस बल के साथ योजना बनाई और चेकिंग के दौरान दो संदिग्ध व्यक्तियों को स्कॉर्पियो क्लब के आगे खुर्रम नगर वाले मार्ग पर पकड़ा।
संदिग्ध व्यक्तियों की जामा तलाशी से लूट की चैन बरामद हुई।वही नाम पता पूछा गया तो उन्होंने अपना नाम नाजिम उर्फ़ फिरोज पुत्र रफीक निवासी कटारिया मोहल्ला चौक मस्जिद के पास थाना कोतवाली नगर जनपद गोंडा व हालही पता सीमांत नगर कल्याणपुर जानकी ज्वैलर्स के सामने किराए के मकान में थाना गुडंबा बताया जिसकी उम्र करीब 55 वर्षी वही दूसरा आरोपी मोहम्मद आसिफ खान है जिसकी उम्र 58 वर्ष है दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
बता दें कि 11 सितंबर को बाइक सवार युवकों ने मॉर्निंग वॉक पर गई एक वृद्ध महिला से लूटपाट की उसके बाद अभियुक्त वहां से फरार हो गए। वहीं अब अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है और लूट में प्रयोग होने वाली मोटरसाइकिल को भी बरामद कर लिया गया है। वह मोटरसाइकिल 20-25 दिन पहले बाराबंकी से चोरी करके कूटरचित नंबर प्लेट लगाकर प्रयोग की गई थी।