पैगंबर-ए-इस्लाम पर टिप्पणीः असदुद्दीन ओवैसी के बाद मौलाना तौक़ीर भी बरसे

0
347
Maulana Tauqeer Bareilly News
मौलाना तौक़ीर रज़ा-अध्यक्ष आइएमसी.

द लीडर.  हैदराबाद की गोशामहल सीट से विधायक टी राजा सिंह की पैगंबर-ए-इस्लाम पर टिप्पणी से एक बार फिर मुस्लिम गलियारों में हलचल दिख रही है. आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लेमीन की चीफ बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी के बयान मंगलवार को ही आ गया था. अब आल इंडिया इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल के अध्यक्ष मौलाना तौक़ीर रज़ा ख़ान भी बरसे हैं. उन्होंने भाजपा विधायक के बयान को शर्मनाक क़रार देते हुए केंद्र सरकार को कठघरे में खड़ा किया है.


नूपुर शर्मा के बाद अब भाजपा विधायक टी राजा की पैग़ंबर-ए-इस्लाम पर बदज़ुबानी-गिरफ़्तारी के बाद पार्टी से सस्पेंड


मौलाना तौक़ीर रज़ा ख़ान का कहना है कि पैगंबर-ए-इस्लाम की शान में गुस्ताख़ी अचनाक नहीं हुई बल्कि यह प्लान का हिस्सा है. अगर भाजपा प्रवक्ता रहीं नुपूर शर्मा के ख़िलाफ़ कड़ी कार्रवाई हो जाती तो टी राजा की हिम्मत नहीं थी कि वह बदज़ुबानी कर पाता. चुनाव जीतने की ख़ातिर अल्लाह के रसूल की शान में बहुत ही घटिया बातें कही गई हैं. मौलाना ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार देश का माहौल ख़राब करने की कोशिश में लगे अपने लोगों को रोक नहीं पा रही है. सरकार का यह रवैया फिक्रमंद कर रहा है. इस पर चुप नहीं बैठा जा सकता. मौलाना ने यह बातें मंगलवार को रात आवास पर आइएमसी कार्यकर्ताओं के बीच कहीं.


बिलकिस बानो के गुनाहगारों के ख़िलाफ़ सुप्रीमकोर्ट पहुंचीं TMC सांसद महुआ मोईत्रा, क्या बोले CJI


आइएमसी के मीडिया प्रभारी मुनीर इदरीसी ने बताया कि मौलाना तौक़ीर रज़ा ख़ान इस मसले पर बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस करेंगे. इसमें वह अपनी बात विस्तार से रखेंगे. भाजपा नेताओं काी ख़राब बयानबाज़ी के चलते देश में नफ़रत का जो माहौल बन रहा है, उसे रोकने के लिए मौलाना ने बड़े आंदोलन को लेकर भी बात की है. मौलाना देशवासियों का भी आह्वान किया है कि राजनीतिक फ़ायदे के लिए नफ़रत का माहौल बनाने की ख़तरनाक साज़िश ख़िलाफ़ एक होकर आवाज़ उठाएं. बता दें कि भाजपा विधायक टी राजा को विवादित टिप्पणी पर मुक़दमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया था लेकिन शाम को ही कोर्ट के ज़मानत मंज़ूर कर लेने की वजह से रिहा करना पड़ा.


(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)