घोसी में मतदान के बीच सपा ने चुनाव आयोग से की शिकायत, लगाया गड़बड़ी का आरोप।

0
127

लखनऊ- घोसी: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले की घोसी विधानसभा पर उपचुनाव का मतदान चल रहा है। मतदान सुबह 7 बजे से शुरू हुआ और शाम 7 बजे तक चलेगा। इसी बीच सपा के पूर्व एमएलसी उदयवीर सिंह ने ट्वीट करके प्रशासन पर गड़बड़ी का आरोप लगाया था। उन्होने ट्वीटर के माध्यम से शिकायत करते हुए कहा कि 354 विधानसभा घोसी उपचुनाव ग्राम सभा फतेहपुर ताल नरजा में पोलिंग बूथ नंबर 274,275 &276 पर अल्पसंख्यक को वोट नहीं देने दे रहे है। पुलिस प्रशासन का नेतृत्व CO विनीत सिंह कर रहे है। मामले की जाँच करे और कार्यवाही करे।

सपा नेता राजीव राय ने किय़ा ट्वीट

वही सपा नेता राजीव राय ने ट्वीटर पर लिखा हैं कि अगर अब भी ceoup और इलेक्शन कमीशन के अधिकारी धृतराष्ट्र बन कर बैठे रहेंगे तो लोकतंत्र का चीर हरण करने वालों के संरक्षक बन जाएँगे। घोसी उपचुनाव मे सीओ विनीत सिंह के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करें। सपा नेताओं ने वीडियों शेयर करके मतदान में गड़बड़ी का आरोप लगाया हैं।

सपा ने चुनाव आयोग से की शिकायत

बता दें कि अब घोसी उपचुनाव में बूथ संख्या 147 को लेकर सपा ने चुनाव आयोग से शिकायत की हैं। सपा ने आरोप लगाया हैं कि मुस्लिम मतदाताओं को वोट नहीं डालने दिया जा रहा हैं। और बिना वोट दिए लोगों के वोट पड़ जा रहे हैं। पोलिंग बूथ पर आने वाले लोग लौटाए जा रहे हैं। दौलतपुर के प्रधान रविंद्रनाथ को पुलिस ले गई। समाजवादी पार्टी ने आरोप लगाते हुए कहा कि बूथ संख्या 419 के एजेंट को पुलिस ले गई और बीजेपी BJP के पक्ष में वोट डालने का दबाव बनाया जा रहा हैं।

 

ये भी पढ़ें- ओपी राजभर के इस बयान ने बढ़ाई अखिलेश यादव की टेंशन, कहा शिवपाल जल्द भाजपा जॉइन करेंगे