बंगाल रैली – योगी आदित्यनाथ का वादा “सत्ता में आए तो गौ-तस्करी होगी बंद”

0
121

लखनऊ , उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को मालदा में रैली को सम्बोधित किया। रैली को सम्बोधित करते वक़्त योगी ने कहा कि बंगाल में आज अराजकता की स्थिति है, जिससे पूरे देश में दुख होता है। योगी ने रैली के वक़्त बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को निशाना बनाया। उन्होंने कहा कि ममता दीदी को जय श्री राम बोलने वालों से दिक्कत होती है।

यूपी सीएम बोले कि कभी भारत को नेतृत्व देने वाला बंगाल आज बदहाल है। बंगाल में सत्ता प्रायोजित अपराध और आतंकवाद देश की सुरक्षा को कड़ी चुनौती दे रहा है। बंगाल में शक्ति की पूजा होती है, लेकिन यहां पर दुर्गा पूजा पर पाबंदी लगाई जाती है । ईद पर जबरदस्ती गोहत्याएं करवाई जाती है, गोतस्करी से भावनाओं को नुकसान पहुंचाया जाता है। बंगाल में जय श्री राम के नारे लगाने से रोका जाता है, अयोध्या में भी एक सरकार ने रामभक्तों पर गोली चलाई थी, उसका हश्र सभी ने देखा है। जो भी राम का द्रोही है, उनका बंगाल में कोई काम नहीं है।

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि CAA जब लागू हुआ तो बंगाल में हिंसा क्यों होती है, ये सत्ता की प्रायोजित हिंसा है। बंगाल में आयुष्मान भारत योजना को लागू नहीं किया गया, केंद्र की किसी भी योजना का लाभ यहां के लोगों को नहीं मिल रहा है। योगी बोले कि बंगाल में लव जिहाद को अंजाम दिया जा रहा है, यहां की सरकार इसे रोक नहीं पा रही है।

योगी ने आगे कहा कि मोदी सरकार ने धारा 370 को खत्म कर दिया, अयोध्या में राम मंदिर का भी निर्माण हो रहा है। मालदा रैली में योगी ने कहा कि कोई सीएम (ममता बनर्जी) कैसे अपना आपा खो सकता है। गो-हत्या रोकने के लिए काम किया जा रहा है, आज यूपी में कोई गो-हत्या नहीं कर सकता है। योगी ने ऐलान किया कि बंगाल में बीजेपी की सरकार आई तो 24 घंटे में गो-तस्करी बंद करवा देंगे।

बंगाल जाने से पहले योगी का ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here