बंगाल में शिवसेना नहीं लड़ेगी चुनाव, इस पार्टी का करेगी समर्थन

0
185
शिवसेना

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल, केरल, तमिलनाडु, असम और पुडुचेरी में चुनाव का  बिगुल बज चुका है। ऐसे में सभी पार्टियां जनता को अपनी तरफ करके सरकार बनाने की कोशिश में पूरी तरह से जुट चुकी है। इसी बीच दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक चल रही है। माना जा रहा है कि बैठक के बाद उम्मीदवारो की पहली सूची जारी हो सकती है। इस बैठक में अमित शाह, सुवेंदु अधिकारी और कैलाश विजयवर्गीय जैसे नेता शामिल है। वहीं शिवसेना ने बंगाल में चुनाव न लड़ने का फैसला लिया है।

शिवसेना

शिवसेना नहीं लड़ेगी चुनाव

शिवसेना ने पश्चिम बंगाल चुनाव नहीं लड़ने का फैसला लिया है और पार्टी एकजुटता के साथ ममता बनर्जी के साथ खड़ी है। यह जानकारी पार्टी के सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय राउत ने दी।

भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी और राहुल सिन्हा 

भाजपा नेता सुवेंदु अधकारी और राहुल सिन्हा एक बैठक के लिए पार्टी के राष्ट्रीय संगठन संयुक्त महासचिव शिवप्रकाश के आवास पर पहुंचे।

 

नड्डा के आवास पर भाजपा की बैठक जारी, हो सकते हैं अहम फैसले…

नड्डा के घर जारी है बैठक

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर बैठक का दौर जारी है। बैठक में मंत्रीमंडल के कई नेता शामिल हैं। इस बैठक में बंगाल और असम में होने वाले विधानसभा चुनाव में रणनीति कर विचार किया जा रहा है। इस बैठक के बाद उम्मीजवारों के नाम सामने आ सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here