सिलीगुड़ी में छाया ममता मैजिक, परिवर्तन वाली बात पर पलट दी ‘दिल्ली’

0
143
bengal election

पश्चिम बंगाल। पश्चिम बंगाल की सीएम गैस के बढ़ें हुए दामों पर जमकर विरोध करती दिखाई दीं। जिसके लिए उन्होंने पैदल मार्च निकाला। इस मौके पर उनके साथ –साथ तमाम महिलाओं ने भी उनका पूरा साथ दिया। पेट्रोल की कीमतों की वजह से भी ममता का गुस्सा स्कूटी चलाकर विरोध करता दिखाई दिया।

bengal election

ममता बनर्जी ने सिलीगुड़ी में पदयात्रा के बाद कहा कि प्रधानमंत्री मोदी बंगाल में हैं। हमने यह उन्हें दिखाने के लिए यह प्रदर्शन किया है। उन्हें जवाब देना चाहिए कि पेट्रोल, डीजल और एलपीजी के दाम क्यों बढ़ रहे हैं। ममता ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी सिर्फ भाषण देते हैं।

ममता ने अपनी पदयात्रा में कहा कि मोदी हमेशा करते हैं कि अब बंगाल में परिवर्तन होगा, लेकिन मैं कहती हूं कि परिवर्तन बंगाल में दिल्ली में होगा। इस बार पीएम की कुर्सी जाएगी। ममता ने आगे कहा कि भाजपा शासित राज्यों में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं।

ममता बनर्जी ने यह भी कहा, ‘खेला होबे’! हम खेलने के लिए तैयार हैं। अगर वह (भाजपा) वोट खरीदना चाहते हैं, तो पैसे लें और टीएमसी के लिए अपना वोट डालें।

जानकारी के लिए बता दें कि पश्चिम बंगाल के ब्रिगेड ग्राउंड में आज (रविवार को) प्रधानमंत्री मोदी भी एक रैली में शामिल हुए। यहां उन्होंने ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा।

पीएम ने कहा, ‘टोलबाजी, सिंडिकेट, कमीशन में कटौती! आपने इतने घोटाले किए हैं कि एक ‘भ्रष्टाचार ओलंपिक’ खेल का आयोजन किया जा सकता है। आपने लोगों की गाढ़ी कमाई और उनके जीवन के साथ खिलवाड़ किया है।’

बरेली से हवाई सफर का ख्वाब पूरा होने में लग गए 24 साल, आज दिल्ली को उड़ान भरेगी पहली फ्लाइट

वहीं इसके जवाब में टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा, ‘भारत सिंडिकेट के बारे में जानता है, जो मोदी और अमित शाह का सिंडिकेट है।’

पश्चिम बंगाल की सीएम ने रसोई गैस के बढ़े हुए दामों के खिलाफ पदयात्रा निकालने की घोषणा शनिवार को ही कर दी थी। उधर मोदी की रैली में भी उन्होंने ममता कि खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here