भाजपा में शामिल होते ही बदले सुशांत पाल के तेवर, मंच पर यूं की ड्रामेबाजी

0
109
तृणमूल कांग्रेस के पूर्व नेता सुशांत पाल भाजपा में हुए शामिल

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस के नेता सुशांत पाल अपनी पार्टी बदल कर भाजपा में शामिल हो गए हैं। जिसके बाद मिदनापुर जिले में भाजपा मंच पर ही कान पकड़कर उठक-बैठक करने लगे।

तृणमूल कांग्रेस के पूर्व नेता सुशांत पाल भाजपा में हुए शामिल

तृणमूल कांग्रेस छोड़ने वाले नेता शुभेंदु अधिकारी के समर्थक सुशांत पाल पिंगला इलाके में एक रैली के दौरान भाजपा का झंडा हासिल करने के बाद बीच में ही भाषण छोड़कर पालथी मारकर बैठ गए।

पार्टी के खड़गपुर संख्या दो प्रखंड के पूर्व उपाध्यक्ष ने कहा कि यह टीएमसी में रहने और शीर्ष नेतृत्व के सनकी और जनविरोधी आदेशों का पालन करने का प्रायश्चित है। अब मुझे इसका दुख है। पाल की माने तो 2018 में जो चुनाव हुए उसमें टीएमसी ने स्वतंत्र और निष्पक्ष नहीं दिखाई। नगर निगम के चुनावों पर जबरदस्ती अपना कब्जा जमाया।

पाल ने यह भी कहा कि उनको अब इस पार्टी में डर का सामना करना पड़ता है, इसलिए ही उन्होंने भाजपा में शामिल होने का फैसला किया। पाल के पालथी मारकर बैठते ही भाजपा समर्थकों ने ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए जबकि कई उन्हें अचंभित नजरों से देख रहे थे।

मानव तस्करों ने 80 प्रवासी मजदूरों को समुद्र में फेंका, 20 से ज्यादा की मौत, कई लापता

उधर, टीएमसी का कहना है कि पाल से चार साल पहले ही सरी जिम्मेदारियां ले ली गई थी, अब वह भाजपा में शामिल हो गए हैं तो भाजपा के इशारे पर ड्रामाबाजी कर रहे हैं। आपको बता दें इससे पहले भी कई नेता भाजपा में शामिल हो चुके हैं।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here