गजब : पुड्डुचेरी की जिलाधिकारी को परोस दी जहरीले पानी की बोतल

0
488
IAS Poorva Kiran Bedi
उप राज्‍यपाल क‍िरण बेदी के साथ आइएएस पूर्वा गर्ग

द लीडर : केंद्र शासित राज्य पुड्डुचेरी से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. वो ये कि एक बैठक के दौरान जिलाधिकारी (DM) पूर्वा गर्ग को जहरीला पानी परोसा दिया गया. शुक्रवार को उप-राज्यपाल किरण बेदी ने ट्वीट पर ये जानकारी साझा की है. डीजीपी बालाजी श्रीवास्तव ने घटना की विशेष जांच के आदेश दिए हैं.

घटनाक्रम 6 जनवरी की है. बताते हैं कि डीएम के दफ्तर में एक बैठक चल रही थी. इसी दौरान उनके कार्यालय के एक स्टॉफ द्वारा डीएम के सामने पानी की एक बोतल रखी गई. जिसमें पानी तरल पदार्थ दिख रहा था, जो पारदर्शी था.

शिकायती पत्र में जिक्र किया गया है कि पानी की बोतल स्विश फ्रेश ब्रांड की थी. जिसे जांच के लिए भेजा जा रहा है. इस घटना के बाद से राज्य के प्रशासन में खलबली मची है.


अमेरिकी हिंसा : तिरंगा लेकर पहुंचे जैवियर के साथ जुड़ा शशि थरूर का नाम, वरुण गांधी ने पूछा सवाल


 

उप-राज्यपाल किरण बेदी ने ट्वीटर पर लिखा, ‘ पुड्डुचेरी की कलेक्टर आइएएस पूर्वा गर्ग को अपने कार्यालय में कर्मचारियों द्वारा बोतलबंद पेयजल के रूप में विषाक्त पानी परोसा गया है. डीजीपी बालाजी श्रीवास्तव वने इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं.’

2015 बैच की टॉप सूची में रहीं

आइएएस पूर्वा गर्ग 2015 की टॉपर सूची में शामिल रही हैं. पंजाब की रहने वाली पूर्वा इससे पहले दिल्ली में तैनात रही हैं. वर्ष 2019 में उनका पुड्डुचेरी तबादला हो गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here