बरेली में जाम से मिलेगी निजाद, महादेव पुल पर हटाई जाने लगी बिजली की लाइन और पोल

0
18

द लीडर हिंदी : यूपी के जिला बरेली में लोगों को जाम से निजात दिलाने के लिए कोतवाली से लेकर कोहाड़ापीर तक बने नए महादेव सेतु के आसपास लगे बिजली के पोल को हटाए जाने का काम शुरू कर दिया गया है. गुरुवार को साप्ताहिक बाजार बंदी वाले दिन बिजली के पोल शिफ्ट किए जाने का काम किया गया. जिससे रोड को चौड़ा करके जाम की समस्या को कम किया जा सके.

बता दें कि शहर के दो बड़े छोर को जोड़ने और लोगों को कुतुबखाना पर लगने वाले जाम से निजात दिलाने के लिए महादेव सेतु का निर्माण कराया गया. मगर नए पुल पर ट्रैफिक दौड़ने से आसपास जाम की समस्या खड़ी होने लगी. खासकर नावल्टी चौराहा पर. क्योंकि पास में रोडवेज बस अड्डे होने के कारण ट्रैफिक बना रहता है. ऐसे में महादेव सेतु से होकर आने वाले ट्रैफिक से चौराहा पर जाम स्थिति बननी शुरू हो गई थी. आसपास की गलियां में भी जाम लगने लगा था.

बीते दिनों कमिश्नर सौम्या अग्रवाल, आईजी राकेश सिंह, नगर आयुक्त निधि गुप्ता वत्स, एसपी ट्रैफिक शिवराज सिंह आदि अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया था. इस दौरान महादेव सेतु के आस पास लगे बिजली के पोल हटाकर रोड चौड़ी करने के निर्देश दिए थे. साथ ही नावल्टी चौराहा पर ट्रैफिक मैनेजमेंट को लेकर प्लानिंग तय की थी. गुरुवार को इस पर अमल होते नजर आया. नावल्टी चौराहा और कोतवाली के पास लगे बिजली पोल शिफ्ट करने का काम किया गया. जिससे सड़क को चौड़ा करके जाम की समस्या को कम किया जा सके.

ये भी पढ़ें-https://theleaderhindi.com/rails-collide-with-electric-wire-in-bareilly-12th-class-student-dies-due-to-electric-shock/