शिवसैनिकों ने ईडी दफ्तर पर लगाया भाजपा प्रदेश कार्यालय का बैनर

0
329

मुंबई : महाराष्ट्र में भाजपा (BJP) और उसके पूर्व सहयोगी दल शिवसेना (ShivSena) के बीच सियासी जंग जारी है. दोनों दल एक-दूसरे पर वार का कोई मौक नहीं छोड़ रहे हैं. इस बीच प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शिवसेना नेता संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत को पूछताछ के लिए हाजिर होने का नोटिस जारी कर दिया. शिवसेना ने ईडी की इस कार्यवाही को राजनीतिक वजह बताया है. इतना ही नहीं, नोटिस से नाराज शिवसैनिकों ने ईडी के दक्षिण मुंबई स्थित कार्यालय पर भाजपा प्रदेश कार्यालय का बैनर टांग दिया है.

सोमवार को संजय राउत ने प्रेस कांफ्रेंस की. इसमें उन्होंने भाजपा पर तीखा हमला बोला. केंद्र सरकार को चेताते हुए कहा कि, ‘ईडी सरकार के इशारे पर कार्यवाही कर रही है. पर वो ऐसी चीजों से डरने वाले नहीं हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा मुझसे पंगा न ले. मैं शिवसैनिक हूं. मेरे पास भाजपा की फाइल है, जिसमें 121 लोगों के नाम हैं. जल्द ही इसे ईडी को दूंगा. इतने नाम हैं, जिन पर ईडी को पांच साल तक काम करना पड़ेगा. उन्होंने फिर दोहराया कि ईडी की कार्यवाही राजनीति से प्रेरित है. उसने दस साल पुराना केस निकाला है.

फोटो, साभार सोशल मीडिया

महाराष्ट्र में एनडीए से अलग होकर शिवसेना कांग्रेस और एनसीपी के साथ सरकार चला रही है. इस सरकार के गठन से लेकर अब तक राजनीतिक उठापठक चल रही है. पिछले दिनों अभिनेता सुशांत सिंह की मौत मामले पर भी शिवसेना और भाजपा के बीच तकरार हुई थी.


अयोध्या में छात्रसंघ चुनाव की मांग उठाने वाले छात्रों पर देशद्रोह का मामला दर्ज


 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here