कांग्रेस के स्थापना दिवस से पहले राहुल गांधी विदेश रवाना, भाजपा का तंज

0
297
Congress Faoundation Day Rahul

द लीडर : आज कांग्रेस अपना 136वां स्थापना दिवस (Congress Foundation Day)मना रही है. इस खास मौके पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi)समारोह का हिस्सा नहीं बने. इसलिए क्योंकि एक दिन पहले ही वे निजी दौरे पर विदेश रवाना हुए हो गए थे. राहुल की गैरमौजूदगी पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने प्रश्न उठाए हैं. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया, ‘कांग्रेस इधर अपना 136वां स्थापना दिवस मना रही है और राहुल जी 9, 2, 11 हो गये!’ (Congress Faoundation Day Rahul)

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एके एंटनी ने झंडा फहराया. वहीं, राहुल के विदेश दौरे से जुड़े सवाल को पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी टाल गईं. दरअसल, हाल ही में कांग्रेस की एक बैठक हुई थी. इसमें पार्टी के शीर्ष नेतृत्व में बदलाव को लेकर मंथन हुआ था. ये संभावना जताई जा रही है कि जल्द ही कांग्रेस के अध्यक्ष पर ताजपोशी हो सकती है.

सच्चाई और समानता के संकल्प को दोहराते हैं

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कांग्रेस के स्थापना दिवस पर एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘देशहित की आवाज उठाने के लिए कांग्रेस शुरू से ही प्रतिबद्ध रही है. आज कांग्रेस के स्थापना दिवस पर, हम सच्चाई और समानता के अपने इस संकल्प को दोहराते हैं.’ (Congress Faoundation Day Rahul)


इसे भी पढ़ें : अयोध्या में छात्रसंघ चुनाव की मांग उठाने वाले छात्रों पर देशद्रोह का मामला दर्ज


 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here