राहुल गांधी ने हंसते हुए दिया जवाब, “टी-शर्ट चल ही चल रही है जब तक चल रही चलेगी”

0
35

द लीडर हिन्दी: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी के टी-शर्ट में घूमने की कई तस्वीरें वायरल हुई हैं। तमिलनाडु से यात्रा शुरू होने के दौरान की उनकी सफेद टी-शर्ट पर कई बार बयानबाजी हो चुकी है। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस आज 138वां स्थापना दिवस मना रही है. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कांग्रेस स्थापना दिवस पर झंडा फहराया। इस समारोह में शामिल होने के लिए पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी राहुल गांधी के साथ पार्टी कार्यालय पहुंचीं। इस दौरान राहुल एक बार फिर हाफ टी-शर्ट में दिखाई दिए।

इस दौरान मीडियाकर्मियों के सवाल पर राहुल गांधी ने हंसते हुए जवाब दिया और कहा “टी-शर्ट ही चल रही है और जबतक चल रही है चलेगी।” राहुल के टी-शर्ट पहनने के मामले में कांग्रेस की नेता रिया चौधरी ने राहुल गांधी की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें एक योगी बताया था. उन्होंने लिखा, “दिसंबर की कड़कती ठंड में भी केवल एक टीशर्ट पहने अलसुबह यात्रा पर चलने वाला कोई योगी ही हो सकता है.

राहुल गांधी के इस जज़्बे और हिम्मत को सलाम.” कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा फिलहाल नौ दिन के ब्रेक पर है। नौ दिन बाद यानी तीन जनवरी को भारत जोड़ो यात्रा दोबारा शुरू होगी। 3 जनवरी से शुरू होने वाली कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा अब उन राज्यों से होकर गुजरने वाली है, जहां पर किसान आंदोलन की न सिर्फ शुरुआत हुई बल्कि पूरे आंदोलन को इन्हीं राज्यों से मॉनिटर भी किया गया। भारत जोड़ो यात्रा का आगामी चरण पश्चिमी उत्तर प्रदेश से लेकर हरियाणा, पंजाब, हिमाचल प्रदेश और कश्मीर तक जाएगा।