का ब फेम गायिका नेहा राठौर को पुलिस का नोटिस और अखिलेश यादव का यह ग़ुस्सा

0
230

The Leader. का ब फेम गायिका नेहा सिंह राठौर को यूपी पुलिस ने नोटिस थमा दिया है. उन पर इल्ज़ाम है कि वो अपने गीतों से समाज में वैमनस्य और नफ़रत फैलाने का काम कर रही हैं. नेहा सिंह ने नोटिस रिसीव कर लिया है. गीतों की तरह ही उनको मिले नोटिस की वीडियो भी वायरल हो गया है. इस पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी ट्वीट किया है. नेहा के चर्चित गीत का ब की पैरोडी बनाकर सूबे की योगी सरकार पर निशाना साधा है.


रामपुर से आज़म ख़ान का नाम मिटा देने का एलान करने वाले फ़रहत अली भेज दिए गए जेल


कानपुर देहात के थाना अकबरपुर में प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार शुक्ला की तरफ से थमाए गए नोटिस में नेहा सिंह राठौर से यूपी में का ब सीज़न-2 अपने ट्विटर अकाउंट की आइडी पर ख़ुद अपलोड किया है या नहीं. गीतों के शब्द आप ही के हैं या नहीं. इस गीत के भावार्थ से समाज पर पड़ने वाले असर से वाक़िफ़ अथवा नहीं. नेहा सिंह राठौर को पुलिस के सात सवालों के जवाब तीन दिन में देने होंगे. उनसे यह भी कहा गया है कि अगर जवाब संतोषजनक नहीं तो आइपीसी की सुसंगत धाराओं के तहत कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.


अब्दुल्ला आज़म का क़िस्सा तमाम होने के बाद क्या भाजपा क्लोज़ रहने देगी नवाबों का सियायी चैप्टर


पुलिस के इस नोटिस पर सपा अध्यक्ष ने योगी सरकार को घेरा है. आरोप लगाया है कि लोगों पर झूठे मुक़दमे, किसानों को बदहाल और कारोबार को बदहाल किया जा रहा है. सरकारा बिना काम के प्रचार में लगी है. भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने की बात भी कही है. यह भी दावा किया है कि जनता अगले चुनाव का इंतज़ार कर रही है. चुनाव आते ही भाजपा को बाहर का रास्ता दिखा देगी. बहरहाल समाजवादी पार्टी का रुख नोटिस को लेकर गंभीर दिख रहा है. गायिका नेहा सिंह को नोटिस ऐसे समय में दिया गया है, जब सदन चल रहा है. देखना होगा, सपा इस मामले को किस तरह लेती है.