पीलीभीत में विपक्षी गठबंधन पर बरसे पीएम मोदी, कहा- विपक्ष ने राम मंदिर पर सियासत की, प्राण प्रतिष्ठा निमंत्रण को ठुकराया

0
48

द लीडर हिंदी : आगामी लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को पहली बार यूपी के पीलीभीत में रैली को संबोधित किया.10 साल के कार्यकाल में यह पहला मौका था, जब प्रधानमंत्री मोदी पीलीभीत पहुंचे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने बांसुरी भेंटकर प्रधानमंत्री का स्वागत किया. पीलीभीत में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस और सपा पर जमकर निशाना साधा.

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और सपा ने राज्य में गन्ना किसानों को पैसों के लिए तरसाया. इतना ही नहीं पीएम मोदी ने ये भी कहा कि विपक्ष ने राम मंदिर पर सियासत की. संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री ने विपक्षी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ‘इंडी गठबंधन को राम मंदिर से कल भी नफरत थी आज भी है. कांग्रेस ने लाख कोशिश की, लेकिन जब देश की जनता ने पाई-पाई देकर इतना भव्य मंदिर बना दिया.

साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि सारी दुनिया की मुश्किलों के बीच भारत आज दिखा रहा है कि उसके लिए कुछ भी असंभव नहीं है. कभी कांग्रेस सरकारें दुनिया से मदद मांगती थीं, लेकिन कोरोना के महासंकट में भारत ने पूरी दुनिया में दवाइयां और वैक्सीन भेजी. दुनिया में कहीं भी युद्ध का संकट आया. हम एक-एक भारतीय को सुरक्षित वापस लाए. अफगानिस्तान से गुरु ग्रंथ साहिब के ग्रंथों को भारत लाए.

संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि आज देश में जिस शक्ति की पूजा हो रही है उस शक्ति का कांग्रेस ने घोर अपमान किया है. जिस शक्ति के सामने हम शीश झुकाते हैं, उसको उखाड़ फेकने की बात यह कांग्रेस के लोग करते हैं. विपक्षी गठबंधन को मंदिर निर्माण से नफरत है. विपक्षियों ने प्राण प्रतिष्ठा निमंत्रण को ठुकराया. जो नेता प्राण प्रतिष्ठा में गए, उन्हें पार्टी से निकाल दिया. कांग्रेस को विरासत की कोई परवाह नहीं है.

उन्‍होंने कहा, ”तुष्टिकरण के दलदल में कांग्रेस इतना डूब गई है कि उससे कभी बाहर नहीं निकल सकती। कांग्रेस ने जो घोषणा पत्र बनाया है, वो कांग्रेस का नहीं, बल्कि मुस्लिम लीग का घोषणा पत्र लगता है।”

बता दें पीलीभीत में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने देशवासियों को नवरात्र और हिंदू नव वर्ष की बधाई दी. इसके साथ ही पीएम ने राहुल गांधी के ‘शक्‍त‍ि’ वाले बयान को लेकर कांग्रेस पर वार क‍िया. पीएम ने कहा, ”पीलीभीत की धरती पर माता यशवंतरी देवी का आशीर्वाद है. यहां आदि गंगा मां गोमती का उद्गम स्थल है. आज नवरात्रि के पहले दिन मैं देश को ये भी याद दिला रहा हूं कि कैसे इंडी गठबंधन ने शक्ति को खत्म करने की सौगंध खाई है. आज देश में जिस शक्ति की पूजा हो रही है, उस शक्ति का कांग्रेस ने घोर अपमान किया है. जिस शक्ति के आगे हम शीश झुकाते हैं, उस शक्ति को उखाड़ फेंकने की बात ये कांग्रेस के नेता कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-https://theleaderhindi.com/nainital-uttarakhand-painful-road-accident-uncontrolled-vehicle-fell-into-a-deep-ditch-8-dead-two-seriously-injured/