मुरादनगर हादसे में मृतकों की संख्या पहुंची 24 तीन अधिकारी गिरफ्तार-परिजनों ने किया प्रदर्शन

0
318
Muradnagar Accident Officers Arrested 

द लीडर : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद स्थित मुरादानगर शमशाम स्थल पर रविवार को हुए हादसे में मरने वालों की संख्या 24 हो गई है. करीब 17 से 18 लोग घायल हैं. इस मामले में नगर पालिका की ईओ समेत तीन अधिकारी-कर्मचारियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जबकि ठेकेदार फरार है. सोमवार को मृतकों के परिजनों ने मुरादनगर में विरोध-प्रदर्शन किया. सुरक्षा-व्यवस्था के लिहाज से भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है.

रविवार दोपहर को मुरादनगर के शमशान घाट पर एक अंत्येष्टि थी. उसी में शामिल होने के लिए ये लोग शामशान घाट पहुंचे थे. वहां पहले से निर्माणाधीन एक भवन का छज्जा अचानक गिर गया. जिससे ये दिल दहलाने वाला हादसे सामने आया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर अधिकारी इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं.


गाजियाबाद में शमशान घाट पर बड़ा हादसा, छज्जा गिरने से 21 लोगों की मौत


 

शुरुआती जांच के बाद पालिका की ईओ, इंजीनियर और सुपरवाइजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. एसपी ग्रामीण इराज राजा ने पत्रकारों से बातचीत में तीनों की गिरफ्तार की पुष्टि करते हुए कहा कि उन्हें जेल भेजने की तैयारी चल रही है. वहीं, आरोपी ठेकेदार की तलाश जारी है. इस घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत अन्य नेताओं ने दुख प्रकृट किया है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here