गिरफ्तारी से बचने को फरार दीप सिद्धू का नया वीडियो वायरल

0
262
Deep Sidhu Arrested

26 जनवरी को लालकिले पर हुई हिंसा के मामले में चर्चित पंजाबी अभिनेता और भाजपा नेता सनी देओल के करीबी दीप सिद्धू ने एक वीडियो जारी कर खुद को निर्दोष बताया है. उन्होंने कहा है कि वे गलत नहीं हैं और न ही किसी से उन्हें डर है. (Deep Sidhu Viral Video)

गिरफ्तारी के डर से गायब दीप सिद्धू ने अपने इस नए वीडियो में भाजपा संसद सनी देओल पर खुद को धोखा देने का भी आरोप लगाया. वे कहते हैं कि पिछले लोकसभा चुनावों में उन्होंने सनी देओल के लिए जमकर प्रचार किया. उन्होंने प्रचार यह सोचकर किया था कि सनी देओल उनके दोस्त और भाई जैसे हैं. उन्होंने सिर्फ व्यक्तिगत तौर पर सनी का प्रचार किया था जबकि अब उन्हें भाजपा और आरएसएस के लिए काम करने वाला बताया जा रहा है.

इस लाइव वीडियो में सिद्धू ने कहा है कि उन्हें गद्दार कहे जाने से उनकी रूह दुखी है, ऐसे तो कोई भी किसानों की लड़ाई में खड़े नहीं होना चाहेगा. उन्होंने कहा कि उनके जैसे लोगों के दिली साथ की वजह से ही यह संघर्ष इस मुकाम तक आया है.

वीडियो में दीप सिद्धू यह भी कहते हैं कि उन्हें पुलिस का कोई डर नहीं है. क्योंकि अभी किसानों का संघर्ष चल ही रहा है इसलिए वे सब्र रखे हुए हैं.

लुकआउट नोटिस के बाद सिद्धू पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. वे फरार हैं और सरकार उनकी तलाश कर रही है. इस वीडियो में सिद्धू कह रहे हैं कि मैं दर-ब-दर भटक रहा हूं और खेतों में रहने को मजबूर हूँ. मुझे रोटी नसीब नहीं हो रही है और किन्नू खाकर जिन्दा हूं. सिद्धू भावुक होते हुए यह भी कहते हैं कि अगर वे सरकार और भाजपा के आदमी होते तो उन्हें इस तरह भटकना नहीं पड़ता.

दीप सिद्धू ने यह भी कहा कि पंजाबियों से अच्छे तो बिहारी हैं जिन्होंने उन्हें 2 दिनों तक आसरा दिया.  (Deep Sidhu Viral Video)

इसे भी पढ़ें : किसान मोर्चा ने किया 6 फरवरी को देशव्यापी चक्काजाम का ऐलान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here