बदायूं में दोहरे हत्याकांड के बाद नई सनसनीखेज वारदात, भाई ने भाई को फावड़े से काटा

0
14

द लीडर हिंदी : उत्तर प्रदेश के बदायूं में दोहरे हत्याकांड की आग अभी शांत नहीं हुई. इस बीच एक और सनसनीखेज वारदात हुई है.इस हत्याकांड के बाद शहर में चारों तरह दहशत का माहौल है. पुलिस टीम हत्याकांड के पीछे की जांच में जुटी हुई है.दरअसल बदायूं के हजरतपुर थाना क्षेत्र के गांव नगरिया खनू में बुधवार रात 28 वर्षीय युवक पप्पू की उसके सगे भाई ने फावड़े से काटकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि शाम के समय दोनों भाइयों में विवाद हुआ था. उस दौरान परिवार वालों ने उन्हें समझा बुझाकर शांत करा दिया था, लेकिन देर रत बड़ा भाई शराब पीकर आया और छोटे भाई पप्पू पर फावड़ा से हमला कर दिया. उसके बाद मौके से भाग गया.भाई की हत्या से परिवार में कोहराम मच गया है. गुरुवार को पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज कर पड़ताल शुरू कर दी है.

बतादें गांव नगरिया खनू निवासी पप्पू पुत्र नरसिंह चार भाइयों में दूसरे नंबर का था. वह खेती-बाड़ी करता था. उसकी शादी नहीं हुई थी. उसके बड़े भाई राम स्वरूप की भी शादी नहीं हुई है. परिवार वालों के मुताबिक बुधवार शाम पप्पू और रामस्वरूप के बीच झगड़ा होगया था. इसके बाद रामस्वरूप बाहर चला गया और रात करीब 11 बजे घर लौट कर आया. वह शराब के नशे में था.

जब रामस्वरूप घर आया था, उस वक्त पप्पू अपनी चारपाई पर सो गया था. इसी दौरान रामस्वरूप ने पप्पू पर हावड़ा से हमला कर दिया.ताबड़तोड़ उस पर कई प्रहार किए, जिसके कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई. वारदात से घर में चीख-पुकार मच गई. आसपास के लोग जुट गए.घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे मृतक पप्पू के भाई हरिओम यादव ने बताया कि वह चार भाई हैं और रामस्वरूप सबसे बड़ा है रामस्वरूप ने अपने से छोटे पप्पू की हत्या कर दी. पप्पू की हत्या से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. मामले में हजरतपुर थाना अध्यक्ष ब्रजेश कुमार ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हत्या आरोपी की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें-https://theleaderhindi.com/verdict-in-bareillys-famous-kebab-artisan-naseer-murder-case-life-imprisonment-to-golden-baba-tanzeem-shamsi/