चुनावी मैदान में उतरी ‘मणिकर्णिका , भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने पहुंची…..

0
44

द लीडर हिंदी : इनदिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सुर्खियों में हैं. देश में चुनावी मौसम के बीच भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को उतारा है. लोकसभा चुनाव के लिए जारी की उम्मीदवारों की पांचवी लिस्ट में एक्ट्रेस का नाम भी सामने आया है.वही बीजेपी से टिकट मिलने के बाद से ही कंगना चर्चा में हैं. अब फैशन’,’क्वीन’ और ‘तनु वेड्स मनु रिर्टन’ और ”मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ और ‘पंगा’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली कंगना अब पॉलिटिक्स में अपनी धाक जमाने को तैयार है.अपने तीखे तेवरों के चलते वो अक्सर चर्चा में रहती है. अब कंगना बॉलीवुड की गलियारों को छोड़कर राजनीति की डगर पर चल पड़ी है. वही कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के सोशल मीडिया अकाउंट से कंगना को लेकर विवादित पोस्ट किया गया. इन सबके बीच, कंगना दिल्ली आ रही हैं. वह मंगलवार को बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर सकती हैं.

कंगना रनौत ने जेपी नड्डा से मिलने का वक्त मांगा है. आज रात 8.30 बजे उनकी जेपी नड्डा से मुलाकात हो सकती है. दिल्ली पहुंचने से पहले कंगना ने सुप्रिया श्रीनेत की विवादित टिप्पणी पर कहा कि मंडी को छोटा काशी कहा जाता है. किसी भी महिला को अपमानित करना ठीक नहीं है. हम सब मंडिवासियों को दुख हुआ है.

उन्होंने कहा कि मुझे नड्डा जी ने दिल्ली बुलाया है. उनसे मिलने के बाद आगे बोलूंगी. मैं एक अभिनेत्री हूं और किसी महिला को अपमानित करना ठीक नहीं है. मंडी पर इतनी भद्र टिपणी से कष्ट हुआ है. बीजेपी उम्मीदवार ने कहा कि एक अभिनेत्री और महिला होने के नाते या फिर तमाम महिलाएं जिनका कोई भी पेशा हो, वे सभी महिला सम्मान की पात्र हैं. किसी भी महिला को अपमानित करना गलत है. मंडी के बारे में इतनी भद्दी टिप्पणी करना कष्टदायक है.

कंगना इससे पहले भी इस मामले पर बयान दे चुकी हैं. उन्होंने सुप्रिया श्रीनेत पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने विभिन्न भूमिकाएं निभाई हैं और हर महिला सम्मान की हकदार है.

उन्होंने सोशल मीडिया मंच एक्स पर पोस्ट किया, प्रिय सुप्रिया जी, एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 सालों में मैंने हर तरह की महिलाओं की भूमिका निभाई है. रानी में एक भोली लड़की से लेकर धाकड़ में एक आकर्षक जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी में एक राक्षसी तक. थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेता तो रज्जो में वेश्या का किरदार.

वहीं, इस मामले में कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर सुप्रिया श्रीनेत के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. श्रीनेत के अकाउंट से कंगना रनौत के बारे में कथित आपत्तिजनक पोस्ट किया गया, जिसे बाद में हटा दिया गया. एनसीडब्ल्यू ने कहा कि आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने आयोग को पत्र लिखकर सुप्रिया श्रीनेत के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

सुप्रिया श्रीनेत ने पूरे प्रकरण पर सफाई देते हुए कहा कि उनके फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट तक कई लोगों की पहुंच है और उनमें से किसी ने बेहद अनुचित पोस्ट किया. उन्होंने कहा, जैसे ही मुझे पता चला मैंने वो पोस्ट हटा दिया. जो लोग मुझे जानते हैं, वे यह भी अच्छी तरह जानते हैं कि मैं कभी भी किसी महिला के प्रति व्यक्तिगत और अशोभनीय टिप्पणी नहीं कर सकती. मैं जानना चाहती हूं कि यह कैसे हुआ.

बता दें कि कंगना का नाम उन एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शाुमार है, जो न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपने बेबाक अंदाज को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। ऐसे में इस धाकड़ एक्ट्रेस की बाॅलीवुड में एंट्री होने की खबर सामने आने के बाद से उनके फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं.वही कुछ लोग कंगना के इस कदम पर निशाना साधते हुए दिखाई दे रहे है.

ये भी पढ़ें-https://theleaderhindi.com/the-sound-of-heavy-destruction-is-being-heard-we-have-to-remain-alert/