शाहजहांपुर में बड़ा हादसा, UP बोर्ड की परीक्षा देने जा रहे छात्रों की वैन पेड़ से जा टकराई, 4 की मौत

0
49

द लीडर हिंदी : उत्तर प्रदेश में लगातार तेज रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है. शाहजहांपुर जिले में आज सुबह (मंगलवार) को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. शाहजहांपुर में बोर्ड की परीक्षा देने जा रहे छात्रों की वैन पेड़ से जा टकराई. इस भीषण हादसे में 4 छात्रों की मौत हो गई. जबकि कई घायल हो गए. जिन्हें राजकीय मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया. बता दें ये सभी 10वीं की बोर्ड परीक्षा में शामिल होने जा रहे थे. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. थाना कांट क्षेत्र के जरावन गांव के निकट सुबह लगभग 7 बजे यूपी बोर्ड की कक्षा 10 की परीक्षा देने जा रहे छात्रों से भरी वैन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाईं में जा गिरी.

इस दर्दनाक हादसे में करीब 4 छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई है. एक छात्र ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. इसके अलावा 6 छात्र घायल भी हुए हैं. बताया जा रहा है कि सभी छात्र कांट के रहने वाले थे.वही सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्राओं को अस्पताल पहुंचाया. और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया.

ये पढ़ें- https://theleaderhindi.com/big-blow-to-sp-before-lok-sabha-elections-shafiqur-rahman-barq-is-no-more-breathed-his-last-at-the-age-of-93/

अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) संजय कुमार ने बताया कि जलालाबाद-शाहजहांपुर मार्ग पर जारवान गांव के पास कार का टायर फट गया और वह अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा कर खाई में पलट गयी.

बतादें हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई. इस हादसे में मोहिनी (16), अनुराग (14), प्रतिष्ठा (15) और अनुरूप की मौत हो गई वही ज्योति, अवनीश, विपिन, मोहन गुप्ता, रविकांत और ध्रुव घायल हो गए. उन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के मुताबीक मंगलवार सुबह ये भीषण हादसा हुआ. शाहजहांपुर में कांट-जलालाबाद रोड पर जरावन गांव के पास मंगलवार सुबह करीब छह बजे परीक्षार्थियों से भरी वैन अचानक गोवंशीय पशु सामने आने से अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खंती में चली गई.