होली खेल कर सपरिवार कोरोना की कैद में हरीश रावत

द लीडर देहरादून

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी कोरोना ने सपरिवार घर में कैद कर लिया है। कुछ दिन से लगातार सक्रिय हरीश रावत ने मंगलवाल को होली मिलन समारोह का आयोजन किया था। आज कोरोना टेस्ट कराया तो उनके अलावा परिवार के चार और सदस्य पॉजिटिव पाए गए।

खुद को आइसोलेट करते हुए बुधवार को उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वह परिवार सहित कोरोना पॉजिटिव हो गए। कल ही उन्होंने सुभाष रोड़ स्थित गुरु नानक वैडिंग प्वाईंट में होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया था। हालांकि कार्यक्रम में वह मास्क लगाए हुए थे, लेकिन अन्य लोग बगैर मास्क के थे। कार्यक्रम में भीड़ थी। ऐसे में कार्यक्रम में मौजूद रहे लोगों को यही सलाह है कि वे खुद को आइसोलेट कर लें। साथ ही अपना कोविड टेस्ट जरूर करा लें।
पूर्व सीएम ने लिखा है- अनंतोगत्वा कोरोना पहलवान ने मुझे जकड़ ही लिया। आज दोपहर बाद मैंने अपनी पत्नी, बेटी, सुमित रावत, पूरन रावत, इन सबका कोरोना टेस्ट करने का फैसला लिया। मैं तब भी अपना कोरोना टेस्ट करवाने में हिचकिचा रहा था। फिर मुझे लगा नहीं, मुझे भी करवा लेना चाहिये और अच्छा हुआ मैंने टेस्ट करवा लिया। टेस्ट की रिपोर्ट आने पर मैं पॉजिटिव पाया गया हूँ और मेरे परिवार के एक साथ 4 सदस्य भी पॉजिटिव पाये गये हैं। आज दोपहर तक जितने भी लोग मेरे संपर्क में आये हैं वो कृपया अपनी जांच करवा लें, क्योंकि ये सावधानी आवश्यक हैं।

प्रदेश में बढ़े मरीज

आज प्रदेश में कोरोना के 200 नये मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही अब प्रदेश में कोरोना रोगियों की संख्या बढ़कर 98880 तक पहुंच गई है। अल्मोड़ा में 1, बागेश्वर में 0, चमोली में 0, चम्पावत में 0, देहरादून में 63, हरिद्वार में 71, नैनीताल में 22, पौड़ी में 8, पिथौरागढ़ में 5, रुद्रप्रयाग में 8, टिहरी में 8, ऊधमसिंह नगर में 14 मामले सामने आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *