लखनऊ में शुरू हुआ रोमांचक फैशन इवेंट, जो रचनात्मकता और नवीनता का है उत्सव

लखनऊ : लुलु समूह का सबसे प्रतिष्ठित वार्षिक इवेंट और साल की सबसे रोमांचक फैशन कार्यक्रमों में से एक, लुलु फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू), 10 से 14 मई 2023 तक लखनऊ में हो रहा है। इस वर्ष की थीम वैश्विक फैशन में भारत की उत्थान पर केंद्रित है।

लुलु फैशन वीक (LFW) फैशन उद्योग में शैली, रचनात्मकता और नवीनता का उत्सव है, जो फैशन, मनोरंजन और खुदरा उद्योगों के पेशेवरों को एक साथ लाता है। तीन दिनों तक चलने वाले इस कार्यक्रम का संचालन भारत के सबसे प्रसिद्ध फैशन कोरियोग्राफरों में से एक और मनोरंजन उद्योग की प्रतिष्ठित हस्तियां करेंगी । साथ ही लूलू फैशन वीक के प्रचार प्रसार हेतु एक बाइक रैली आयोजित की गई है। जिसे कुछ प्रख्यात व्यक्तियों के साथ साथ लूलू मॉल के रीजनल डायरेक्टर , जयकुमार गंगाधरन झंडी दिखाकर रवाना किया।
लुलु मॉल, लखनऊ में एक भव्य अनावरण समारोह में, LFW के लिए लोगो का अनावरण भी जयकुमार गंगाधरन द्वारा किया गया। समावेशिता, विविधता और स्थिरता पर ध्यान देने के साथ, लुलु का उद्देश्य उद्योग में फैशन के बेंचमार्क को फिर से परिभाषित करना है।
लखनऊ में LFW के पहले संस्करण में फैशन शो, फैशन अवार्ड्स और एक फैशन फोरम के साथ कई वैश्विक ब्रांडों के स्प्रिंग/समर कलेक्शन प्रदर्शित किए जाएंगे, जिसमें हाई-एंड कॉउचर से लेकर स्ट्रीटवियर; पर्यावरण के अनुकूल फैशन के लिए लक्जरी सामान इत्यादि रहेंगे। यह कार्यक्रम बॉलीवुड, फैशन, मनोरंजन और खुदरा उद्योग से मशहूर हस्तियों और प्रतिष्ठित हस्तियों को एक छत के नीचे लाएगा।
इस साल एलएफडब्ल्यू में वैश्विक ब्रांडों के सीजन के सबसे आकर्षक स्प्रिंग और समर फैशन ट्रेंड्स और स्टाइल्स को प्रदर्शित किया जाएगा। तीन दिनों तक चलने वाले कई फैशन शो के साथ, कई प्रसिद्व प्रमुख ब्रांडों जैसे लेवी, पीटर इंग्लैंड, फ्लाइंग मशीन, क्रॉयडन, आइडेंटिटी, काशवी, डी मोजा, वॉन वेलक्स, स्पाईकर, लुइस फिलिप, क्रिमसूने क्लब, वॉन वेलक्स, रियो, ब्लैकबेरी, वी लाइफ, इंडियन टेरियन, सेलियो, सफारी आदि के लिए रैंप वॉक पर उतरेंगी।
लुलु फैशन अवार्ड्स का उद्देश्य फैशन उद्योग में प्रतिष्ठित व्यक्तित्वों और ब्रांडों के असाधारण योगदान को ‘स्टाइल आइकॉन ऑफ द ईयर’ अवार्ड्स और कई अन्य श्रेणियों में पुरस्कार के द्वारा पहचानना है। पूरे लखनऊ में छात्रों और फैशनपरस्तों के लिए लुलु फैशन फोरम का आयोजन भी किया जाएगा।
लखनऊ के कई प्रतिष्ठित कॉलेजों के कई फैशन छात्र लूलू माल लखनऊ में इस परिचर्चा में भाग लेंगे । इस वर्ष की थीम ‘सस्टेनेबल फैशन’ है, और चर्चा में पैनलिस्ट के रूप में विभिन्न क्षेत्रों की प्रतिष्ठित हस्तियां शामिल होंगी।
लूलू मॉल, लखनऊ के बारे में
बहुराष्ट्रीय समूह लूलू ग्रुप इंटरनेशनल का नवीनतम उद्यम लूलू मॉल लखनऊ ,22 लाख वर्ग फुट के कुल निर्मित क्षेत्र के साथ भारत के सबसे बड़े मॉल में से एक है। इसमें लगभग 300 राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय ब्रांड शामिल हैं और इसमें 6000 वर्ग मीटर की सुविधा होगी। लूलू मॉल 1,85,800 वर्ग मीटर के कुल क्षेत्रफल के साथ सुशांत गोल्फ सिटी के भीतर स्थित है। 80,000 से अधिक के औसत आगंतुकों के साथ, यह उत्तर प्रदेश में सबसे अधिक देखी जाने वाली जगहों में से एक है।