Punjab : चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्राओं के नहाते वक़्त वीडियो बनाने का क्या है पूरा मामला-क्यों बनाए गए वीडियो

0
35
Chandigarh University Punjab Girls
घटना के चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का माहौल. प्रदर्शन करते छात्र और इस दौरान तबीयत बिगड़ने पर एक छात्रा को उपचार के लिए ले जाते सहपाठी.

द लीडर : पंजाब की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हालात बेक़ाबू हैं. तस्वीरें और विज़ुअल्स दहला रहे हैं. आबरू पर आंच से दर्जनों छात्राएं सदमें में हैं. कुछ बर्दाश्त नहीं कर पा रहीं, तो आत्मघाती क़दम उठाने छटपटा रहीं. ग़म, ग़ुस्सा और भावनाओं का ज्वार उठा है. सैकड़ों छात्र सारी रात कैंपस में हंगामा काटते रहे. हॉस्टल की लड़कियां डरी-सहमी हैं. इस आशंका में कि, कहीं उनका वीडियो तो रिकॉर्ड नहीं हो गया? (Chandigarh University Punjab Girls)

मोहाली की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में एमबीए फ़र्स्ट ईयर की एक छात्रा की घिनौनी करतूत पर प्रशासन भी शर्मिमंदा है. जिसने हॉस्टल की क़रीब 60 छात्राओं के नहाते वक़्त के वीडियोज़ रिकॉर्ड कर लिए. और उन्हें हिमाचल के शिमला में बैठे अपने एक पुरुष दोस्त को भेज दिया. ज़ाहिर है कि घटना सामने आने के बाद बवंडर उठना था, सो पंजाब ही नहीं बल्कि पूरे देश से आक्रोश दिखाई दे रहा है.

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की इस वारदात के बारे में जानकर हर कोई सन्न है. ख़ासतौर से वो अभिभावक, जिनकी बच्चियां हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करती हैं. वो भी बच्चों को लेकर फ़िक्रमंद हो गए. चिंता लाज़िमी है. किस पर भरोसा करेंगे. एक लड़की, जो एमबीए कर रही है. नादानी में तो ऐसी हरकत नहीं करेगी. कोई शातिर दिमाग़ ही ऐसी ख़ुराफ़ात करेगा.

पुलिस ने आरोपी छात्रा को गिरफ़्तार कर लिया है. और पूछताछ जारी है. लेकिन हॉस्टल की उन छात्राओं को तसल्ली नहीं मिल रही. जिन्हें अपने वीडियोज़ रिकॉर्ड होने का शक़ है. डर की वजह पॉर्न साइट्स का गोरखधंधा है. जहां ज़िस्म की नुमाइश का मोटा पैसा मिलता है. हालांकि इस मामले में चंडीगढ़ के एसएसपी विवेक सोनी का बयान है. एसएसपी ने कहा कि छात्राओं के वीडियो वायरल किए जाने का कोई सबूत नहीं मिला है. लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स में सिलसिलेवार तरीक़े से वीडियोज़ लीक किए जाने की घटनाएं रिपोर्ट की गई हैं. (Chandigarh University Punjab Girls)