BJP के बाहुबली विधायक की फिसली जुबान : कहा- बस गोली मत मारना बाकी मैं देख लूंगा…सपा ने बोला हमला

0
123

द लीडर। यूपी, उत्तराखंड समेत पांच राज्यों में चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे है। वैसे-वैसे नेताओं की हार्ट बीट बढ़ी हुई है। लेकिन बयानबाजी करने से नेता बाज नहीं आ रहे है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मतदान शुरू होने में अब कम ही दिन बचे हुए हुए। ऐसे में सभी पार्टियां इस वक्त कोई कसर नहीं छोड़ती नजर आ रही है। सभी नेता इस वक्त खासतौर पर यूपी में काफी ज्यादा एक्टिव दिख रहे हैं। हालांकि इस दौरान कुछ नेताओं का विवादित बयान देने का सिलसिला भी जारी है।

चुनाव से पहले BJP विधायक के बिगड़े बोल

यूपी चुनाव से पहले जहां बीजेपी के बड़े नेता घर-घर जाकर जनता को योगी सरकार की उपलब्धियां गिनाकर वोट देने की अपील कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कानपुर के बाहुबली विधायक महेश त्रिवेदी विवादित बयान देकर सुर्खियों में आ गए हैं। उन्होंने अपने विरोधियों को लाठी डंडों से लेकर चप्पलों तक से मारने की बात कही।


यह भी पढें: UP Election : बाहुबली की बेटी रुपाली दीक्षित को सपा ने फतेहाबाद सीट से बनाया उम्मीदवार, उम्रकैद की सजा काट रहे पिता

 

दरअसल, एक चुनावी बैठक में विधायक ने अपने समर्थकों से कहा कि, जो लोग ताकत का दुरुपयोग करते हैं उनको लाठी-डंडों और चप्पलों से मारो। बस गोली मत मारना बाकी मैं देख लूंगा। किसी का दबाव नहीं होना चाहिए। बीजेपी प्रत्याशी महेश त्रिवेदी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। जिसको लेकर समाजवादी पार्टी ने चुनाव आयोग से बीजेपी प्रत्याशी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

ये है BJP का चाल, चरित्र और चेहरा- SP

सपा के अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा- ‘बस गोली ना मारना, बाकी मैं देख लूंगा। कानपुर की किदवई नगर विधानसभा क्षेत्र से विधायक और BJP प्रत्याशी के ये बिगड़े बोल भाजपाइयों के लिए है, जिनसे वो विपक्षियों के खिलाफ हिंसा करने के लिए कह रहे हैं। ये है BJP का चाल, चरित्र और चेहरा। संज्ञान ले कार्रवाई करे चुनाव आयोग।

यूपी में 10 फरवरी को पहले चरण का मतदान

उत्तर प्रदेश में मतदान की शुरुआत 10 फरवरी से होनी है। इस दिन पहले चरण के लिए वोटिंग होनी हैं। 7 चरणों में यूपी में चुनाव होंगे, जो 7 मार्च तक चलेंगे। 10 मार्च को नतीजे घोषित किए जाएंगे। इन चुनावों में खासतौर पर बीजेपी और समाजवादी पार्टी के बीच जबरदस्त सियासी घमासान मचा हुआ है।


यह भी पढें:  Google के सीईओ सुंदर पिचाई के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज किया केस, जानिए शिकायतकर्ता ने क्या कहा ?

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here