बरेली में बीबीए और आठवीं के छात्र ने काटा एटीएम, सायरन बजने पर पुलिस ने दोनों को पकड़ा, बताई ये वजह

0
30

द लीडर हिंदी : उत्तर प्रदेश के बरेली में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. बदमाश यहां लगातार बैंकों के एटीएम को टारगेट बना रहे हैं. अब बदमाशों ने यहां के एसबीआई बैंक के एक एटीएम पर धावा बोल दिया.ताजा मामला कैंट थाना क्षेत्र स्थित सदर बाजार का है. जहां एसबीआई के एटीएम को दो स्थानीय युवकों ने काटकर कैश निकालने की कोशिश की. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें से एक बीबीए का छात्र तो दूसरा आठवीं पास है.दोनों ने बताया कि होली और ईद के खर्चे पूरे करने को यह घटना कर रहे थे.

ये घटना रात करीब पौने दो बजे की है. जब एटीएम का सायरन बजने पर स्थानीय लोगों ने कैंट पुलिस को सूचना दी. पास में ही गश्त कर रहे इंस्पेक्टर जग नारायण पांडेय पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो एटीएम काट रहे आरोपी गलियों में भाग खड़े हुए.वही पुलिस ने गोल मार्केट के पास दोनों को धरदबोचा . फिर इन्हें थाने लाकर पूछताछ की गई. पूछताछ के दौरान पता लगा कि इनमें से एक सदर बाजार निवासी प्रेम गोस्वामी व दूसरा यहीं मदारी की पुलिया का राहिल था.दोनों त्योहारों के चलते चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे.

प्रेम ने बताया कि वह बीबीए का छात्र है जबकि उसका दोस्त राहिल आठवीं पास है. प्रेम को होली और राहिल को ईद पर कपड़े आदि खरीदारी करने को रुपयों की जरूरत थी.प्रेम के पिता केबल ऑपरेटर और राहिल के पिता कपड़ों पर डाई लगाने का काम करते हैं. दोनों दोस्त नशे के आदी हैं तो घरवालों ने खर्चा बंद कर रखा है. इसलिए प्रेम ने यूट्यूब पर एटीएम को काटकर रुपये निकालने की वीडियो देखी. इसके बाद एटीएम को काटकर रुपये निकालने की योजना बनाई थी. राहिल उसके साथ आ गया था.

ये भी पढ़ें-https://theleaderhindi.com/maulana-tauqeer-raza-returned-to-bareilly-said-two-leaders-created-riot/