Bareilly News: बरेली नगर निगम के इतिहास में 20 साल में चौथी बार ऐसा क्या हुआ? जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

0
662

Bareilly Nagar Nigam : बरेली नगर निगम की कार्यकारिणी समिति के चुनाव में एक बार फिर सत्ताधारी पार्टी ने जीत दर्ज की. सोमवार सुबह 11 बजे कार्यकारिणी समिति के चुनाव प्रक्रिया शुरू होने के कुछ देर बाद ही चुनाव का परिणाम घोषित कर दिया गया.

12 सदस्यों के लिए कार्य समिति के चुनाव में सबसे पहले नामांकन प्रक्रिया प्रारंभ हुई और इन 12 सदस्य निर्विरोध चुन लिया गया, चुने गए सदस्यों का फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया. जिसमें भाजपा के 10 पार्षद निर्विरोध चुने गए और सपा के 2 पार्षद निर्विरोध चुने गए हैं।

सोमवार सुबह 11 बजे नगर निगम सभागार में मेयर और नगर आयुक्त की मौजूदगी में चुनाव की प्रक्रिया शुरू की गई भाजपा की ओर से 10 प्रत्याशियों ने और सपा के 2 पार्षदों ने नामांकन कराया.

इस पर भाजपा के गरिमा अग्रवाल, आरेन्द्र अरोरा कुक्की, सर्वेश रस्तोगी, सौरभ कुमार, नीरज कुमार, रामपाल गंगवार, सागर मौर्य, निधि सक्सेना, मीरा देवी, सीता पटेल और सपा के अलीम सुल्तानी, सलीम पटवारी को निर्विरोध सदस्य घोषित कर दिया गया है। निर्विरोध चुने गए सदस्यों का फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया मेयर ने सभी सदस्यों का स्वागत किया. उन्होंने बताया कि 20 साल में ऐसा पहली बार हो रहा है जब नगर निगम की कार्यकारिणी का चुनाव लगातार चौथी बार निर्विरोध हुआ है।