बरेली में अशरफ़ का साला सद्दाम गैंगस्टर घोषित, ज़ब्त होगी संपत्ति

0
34

द लीडर हिंदी : प्रयागराज में अतीक अहमद और अशरफ़ की कस्टडी में हत्या के बाद अब बरेली पुलिस ने एक और बड़ी कार्रवाई की है. अशरफ़ के साले सद्दाम और उसके 10 साथियों पर गैंगस्टर एक्ट लगा दिया है. बिथरी चैनपुर थाने में मामला दर्ज करने के बाद जेल में बंद सभी को फिर से गिरफ़्तार किया जाएगा. जिन पर गैंगस्टर एक्ट लगा है, उनमें सद्दाम उर्फ अब्दुल समद के अलावा जेल वार्डर मनोज कुमार गौड़ शिवहरि अवस्थी, दयाराम उर्फ नन्हें, फरहत ख़ान उर्फ गुड्डू, मुहम्मद रज़ा उर्फ लल्ला गद्दी, फ़ुरक़ान नबी ख़ान, राशिद अली, मुहम्मद आरिफ़ और आतिन ज़फ़र शामिल हैं. ये सद्दाम का गैंग है.

पुलिस इन सभी की संपत्ति को भी चिन्हित कर रही है. उसके बाद आगे की कार्रवाई करेगी. पुलिस अधीक्षक उत्तरी मुकेश चंद्र मिश्र ने जानकारी दी है. दरअसल उमेशपाल शूटआउट के बाद बरेली में तब खलबली मची जब इस हत्याकांड के तार बरेली से जुड़े. बड़ी घटना को अंजाम देने वाले शूटर बरेली आए थे और उनकी मुलाक़ात जेल में बंद अशरफ़ से कराई गई थी. उसका एक वीडियो भी वायरल हुआ था. जेल स्टाफ पर गाज गिरी थी.

ये पढ़ें-https://theleaderhindi.com/asaram-bapu-did-not-get-relief-got-a-big-blow-from-the-court-petition-for-remission-of-sentence-rejected/

अशरफ़ के साले सद्दाम के साथ लल्ला गद्दी का नाम सामने आया. सद्दाम बरेली के खुशबू एन्क्लेव में किराये का मकान लेकर रहा था. उससे मिलने वालों में एक लड़की की खबरें भी ख़ूब उछली थीं, जो एक पूर्व मंत्री की बेटी है. हालांकि माफिया अतीक और सद्दाम का शूटर के हाथों अंत हो गया लेकिन गैंग से जुड़े लोगों पर कार्रवाई का सिलसिला बना हुआ है. बरेली पुलिस भी इस गैंग को लेकर पूरी तरह सचेत है.

बरेली में माफिया अतीक अहमद के भाई पूर्व विधायक अशरफ की बरेली जेल में मदद करने वाले दो जेल वार्डन और कैंटीन संचालक समेत 11 पर गैंगस्टर लगाई गई है. इसमें अशरफ के साले सद्दाम और एक अन्य लल्ला गद्दी भी शामिल हैं. सद्दाम पहले से ही बदायूं और आतिन जफ़र रामपुर जेल में बंद हैं। सभी आरोपियों की संपत्ति चिह्नित कर जब्त होगी. इसकी प्रक्रिया शुरू हो गयी है.