अखिलेश नें अपनाए कड़े तेवर – योगी आदित्यनाथ पर निजी हमला

0
192

लखनऊ | समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव नें एक बार फिर उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा। अखिलेश नें योगी आदित्यनाथ पर तंज कस्ते हुए कहा कि BJP नकली और झूठे वादे करती है। वादे तो पहले भी बहुत करे गए हैं लेकिन उनमे से कितने पूरे हुए है ये प्रदेश की जनता अच्छे से जानते है।

अखिलेश यादव नें उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर भी कड़े तेवर अपनाए। उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था इस समय सबसे खराब स्तिथि पर है। आए दिन रेप और हत्याओं की घटना उत्तर प्रदेश से सामने आती रहती है। अखिलेश नें ऐसी लचर कानून व्यवस्था को प्रमुख मुद्दा बताते हुए कहा कि UP की कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो चुकी है। उन्होंने कहा कि महिला उत्पीड़न की घटनाए योगी के राज्य में सबसे अधिक हो गई है ।

यह भी पढ़ें – #BengalElection : आखिर बंगाल में क्यों बजता है दीदी का डंका

किसानों के मुद्दे पर अखिलेश यादव नें बयान दिया की भाजपा सरकार किसानों की आय दुगनी नहीं बल्कि किसानों को बर्बाद करने पर तुली हुई है। इतने महीनों से चलते आ रहे किसानों के प्रदर्शन के लिए अखिलेश नें CM योगी और भाजपा सरकार को ज़िम्मेदार ठहराया। बेरोज़गारी को लेकर भी पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश नें कहा कि उत्तर प्रदेश का युवा अब रोज़गार की तलाश में है नाकि बेरोज़गारी से लड़ते रहना चाहता है। उन्होंने योगी के ऊपर निजी तौर पर हमला बोलते हुए कहा कि योगी जी को तो खुद लैपटॉप चलाना नहीं आता है तो वो युवाओं को क्या लैपटॉप और कंप्यूटर बाटेंगे? हमने UP के युवाओं के लिए लैपटॉप और कंप्यूटर बांटे थे। भाजपा सरकार कुछ नहीं कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here