भाजपा के जश्न की जगह आप का प्रदर्शन

0
140

 

द लीडर देहरादून

प्रदेश में तीसरी बार सत्ता संभाल रही भाजपा के इस सत्र के राज की आज चौथी वर्षगांठ थी। जश्न पूरे प्रदेश में होने थे लेकिन सियासी भूचाल में सारे तंबू कनात उड़ गए। प्रदेश की सत्ता पर नज़र टिकाए आम आदमी पार्टी ने इस मौके पर ही चौके जड़ने की रणनीति बना ली। अयोजन तो हुआ लेकिन ये सफलताओं का जश्न नहीं विफलताओं पर स्यापा था।

आप के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री आवास की तरफ कूच कर रास्ते में ही धरना दिया और चार साल के काम पर जवाब दो,हिसाब दो, के नारे गुंजाये।

आप ने आज भाजपा की नाकामियों को लेकर पूरे प्रदेश में काला दिवस मनाने का ऐलान किया था। सुबह आप कार्यकर्ता कालीदास चौक पर एकत्रित हुए। प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया और आप प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर के नेतृत्व में मुख्यमंत्री आवास की ओर कूच किया। हाथीबडकला में पुलिस ने बैरिकेडिंग लगा कर रोक दिया। कुछ कार्यकर्ताओं ने जबरदस्ती बेरिकेटिंग पर चढ़ने की कोशिश की जिनको पुलिस ने बलपूर्वक पीछे धकेला। काफी देर नारेबाजी करने के बाद वहीं धरना शुरू ही गया फिर पुलिस जबरन आप प्रभारी समेत कई कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर पुलिस लाइन ले गई।जहां बाद में निजी मुचलके पर सभी को रिहा किया गया।
धरना स्थल पर हुई सभा में प्रदेश प्रभारी ने कहा कि बीजेपी सरकार ने उत्तराखंड की जनता के साथ छल किया है जिसे जनता किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं करेगी। जनता के 4 साल खराब किए हैं। मुख्यमंत्री बदलना सिर्फ खानापूर्ति करने जैसा है। जनता का जवाब आगामी विधानसभा चुनावों में मिल जाएगा। जनता ही इन्हें अर्श से फर्श पर लाकर पटकेगी।
इस दौरान आप प्रभारी दिनेश मोहनिया,आप अध्यक्ष एस एस कलेर,प्रदेश सह प्रभारी राजीव चौधरी समेत कई नेता मौजूद रहे।

*आप अध्यक्ष की अस्पताल में भर्ती*

बैरिगेटिंग पर धक्कामुक्की के दौरान आप प्रदेश अध्यक्ष की तबीयत अचानक बिगड जाने से उन्हें आप कार्यकर्ता अस्पताल ले गए । पुलिस लाइन से छूटने के बाद आप प्रभारी कुछ कार्यकर्ताओं के साथ सीधे अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने अध्यक्ष का हालचाल जाना। पार्टी प्रवक्ता ने बताया कि प्रदेशभर में कार्यकर्ताओं आज प्रदर्शन कर रोष जताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here