रामुपर से सपा सांसद आजम खान की हालत फिर नाजुक, लखनऊ के मेदांता में चल रहा इलाज

0
275
Azam Khan Zafaryab Jilani
सपा सांसद आजम खान और पूर्व महाधिवक्ता जफरयाब जिलानी

द लीडर : समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर से सांसद आजम खान की हालत नाजुक है. वे लगातार ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं. मेदांता अस्पताल के अलावा चिकित्सकों की एक विशेष टीम उनकी हालत पर नजर बनाए हुए हैं. वहीं, उनकी सेहत को लेकर दुआएं की जा रही है.

आजम खान और उनके बेटा अब्दुल्ला आजम पिछले करीब एक साल से सीतापुर जेल में बंद हैं. जहां 9 मई को कोविड संक्रमण होने के बाद उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक आजम खान की हालत गंभीर है.

इससे पहले भी आजम खान की हालत नाजुक हो गई थी. लेकिन जल्द ही वे रिकवर हो गए और उन्हें सामान्य वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब दोबारा से उनकी हालत बिगड़ी है, जहां उन्हें सामान्य से कई गुना अधिक ऑक्सीजन की जरूरत पड़ रही है. आजम खान की हालत पर समाजवादी पार्टी और उनका परिवार और शुभचिंतक पैनी नजर बनाए हैं और पल-पल की अपडेट ले रहे हैं.


ये हैं यूपी के दस ग्राम प्रधान, जानिए क्यों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इनका हौसला बढ़ाया


 

वहीं, ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के मेंबर और बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी के संयोजक रहे यूपी के पूर्व महाधिवक्ता जफरयाब जिलानी की हालत में तेजी से सुधार बताया जा रहा है. जिलानी को पिछले दिनों ब्रेन हेमरज का अटैक पड़ा था. जिसके बाद उन्हें भी मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

यूपी में मुसलमानों की इन दो बड़ी शख्सियतों की तबीयत बिगड़ने से पूरे समाज में बेचैनी देखी जा रही है और वे इन दोनों की लोगों की सलामती के लिए दुआएं कर रहे हैं.