भांजे ने बरेली में बहाया मामा-नानी का ख़ून

0
5

द लीडर हिंदी: यूपी के ज़िला बरेली में मीरगंज तहसील के गांव सिल्लापुर में रनवीर सिंह का परिवार रात में जब सो चुका था. गांव में सन्नाटा पसरा था. आधी रात के वक़्त काले कपड़े पहने मोटर साइकिल पर उनका भांजा अनुराग उर्फ़ छोटू पहुंच गया. उसके आवाज़ लगाने पर रनवीर के साथ उनकी मां और बाक़ी लोग भी जाग गए. छोटू मामा और दूसरे लोगों से बात करने लगा. इसके बाद वो हुआ जिसकी कल्पना रनवीर सिंह (54 वर्ष) और उनके परिवार में किसी ने नहीं की थी. छोटू ने अंटी से तमंचा निकाला और सामने खड़े मामा पर गोली चला दी. इसके बाद उसने नानी को भी निशाना बनाया.

गोलियों की आवाज़ पर पहले पड़ोसी और उसके बाद गांव जाग गया. पकड़े जाने के डर से छोटू बाइक छोड़कर खेतों के रास्ते फ़रार हो गया. मां और बेटे को इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया. डॉक्टरों ने रनवीर सिंह को मृत घोषित कर दिया. मां को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

तब तक पुलिस गांव पहुंच चुकी थी. फॉरेंसिक टीम के साथ डॉग स्क्वायड को भी बुला लिया गया लेकिन छोटू हाथ नहीं आया. उसके बारे में जानकारी मिली है कि वो मीरगंज क़स्बे की टीचर कॉलोनी में रहता है. क़त्ल के पीछे की वजह अभी साफ नहीं हो सकी है. मामला परिवार के बीच का ही है.https://theleaderhindi.com/farooq-abdullahs-counterattack-on-pm-modi-gave-this-reply-on-pakistans-statement/