“सीता मां की तरह मैं भी अग्निपरीक्षा देने के लिए तैयार हूं”

0
18

द लीडर हिंदी: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कोर्ट ने शुक्रवार को जेल से रिहाई दे थी. आम आदमी पार्टी में जश्न का माहौल था. लेकिन इस जश्न पर तब ब्रेक गया जब केजरीवाल ने दो से तीन दिन बाद इस्तीफ़ा देने का एलान किया.केजरीवाल की इस घोषणा को बीजेपी ने ‘पीआर स्टंट’ बताया.वही केजरीवाल ने ज़मानत पर जेल से बाहर आने के बाद रविवार को पहली बार आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.इसके अलावा उन्होंने केंद्र की बीजेपी सरकार पर कई आरोप लगाए हैं.

दिल्ली के सीएम ने कहा, “जब राम जी 14 साल बाद वनवास से आए थे तब सीता जी को भी अग्निपरीक्षा देनी पड़ी थी. मैं भी आपके सामने अग्निपरीक्षा देने के लिए तैयार हूं.यहीं नहीं “केजरीवाल ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा- “इन्होंने ईडी और सीबीआई भेजकर डराने, जेल भेजने और पार्टियों को तोड़ने का फ़ॉर्मूला बना लिया है. महाराष्ट्र में भी इन्होंने दो पार्टियों को तोड़ा है. इन्होंने एक और फ़ॉर्मूला बना लिया है, जहां-जहां ये चुनाव हार रहे हैं वहां के मुख्यमंत्री पर एक फ़र्ज़ी केस बनाकर उसे जेल में डाल दो.

“केजरीवाल ने कहा, “मैं देश के सारे गै़र बीजेपी मुख्यमंत्रियों से यह अपील करना चाहता हूं कि अगर बीजेपी आपको जेल भेजे तो आप इस्तीफ़ा मत देना बल्कि जेल से सरकार चलाना.”दिल्ली के सीएम ने कहा कि दिल्ली अगले साल फरवरी में चुनाव होने हैं. उन्होंने कहा, “मेरी मांग है कि ये चुनाव नवंबर में महाराष्ट्र चुनाव के साथ कराए जाएं. अगले दो-तीन दिन में विधायक दल की बैठक होगी और उसमें नए मुख्यमंत्री का नाम तय किया जाएगा. मैं और मनीष सिसोदिया दोनों ही चुनाव में जीतने के बाद ही अपना पद संभालेंगे.”https://theleaderhindi.com/tikaits-attack-on-pm-modis-raising-of-calves-said-also-look-at-the-loose-animals-roaming-on-the-road/