शिवम ने किया गंदा काम, इरशाद ने कर दिया खेल तमाम

0
28

द लीडर हिंदी: यूपी के ज़िला बरेली में उस क़त्ल का पर्दाफ़ाश हो गया जो तीन दिन पहले वहशियाना तरीक़े से किया गया था. मीरगंज के शिवपुरी में रहने वाले शिवम उर्फ़ कन्हैया की लाश बाग़ में रेलवे लाइन के पास से मिली थी. उसके पेट से लेकर गर्दन तक चाकू के गहरे घाव थे. 22 साल के शिवम को किसने और क्यों मार दिया, उसकी किसी से रंजिश थी या फिर मामला लड़कीबाज़ी से जुड़ा है, ये वो सवाल थे, जो शिवम की लाश मिलने के बाद खड़े हुए थे. शिवम के घरवाले काफी कुछ बताने से गुरेज़ कर रहे थे.

लाश मिलने के बाद जब ममेरे भाई से बात की गई तो उनका कहना था कि जल्द ही आपको बता दिया जाएगा. तब शक पैदा हो रहा था. ख़ैर इस क़त्ल को खोलने के लिए पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले, कॉल डिटेल निकाली तो बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया. शिवम के मुहल्ला शिवपुरी में ही रहने वाले इरशाद का नाम सामने आया, जो दिल्ली की एक फैक्ट्री में काम करता है. तफ़्तीश में पुलिस क़त्ल के पीछे की वजह तक पहुंच गई जो बेहद चौंकाने वाली है. जब पुलिस ने इरशाद को पकड़ने की कोशिश की. तो इल्ज़ाम है कि उसने गोली चला दी.

जवाब में पुलिस के फायर करने से इरशाद के पैर में गोली लगी है. तब उसे पकड़ लिया गया.दरअसल मीरगंज में युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. मृतक युवक के अपने ही उम्र के लड़के के साथ समलैंगिक संबंध थे. इस बात से नाराज इरशाद खां ने अपने दोस्त की हत्या कर दी.जिसके बाद आज हत्यारोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.https://theleaderhindi.com/asian-champions-trophy-india-defeated-pakistan-2-1-captain-harmanpreet-singh-was-the-hero/