दिल्ली सीएम की जमानत पर बोली बीजेपी, जेल वाला सीएम अब बेल वाला सीएम हो गया

0
22

द लीडर हिंदी: सुप्रीम कोर्ट ने आज शुक्रवार 13 सितंबर को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कथित शराब घोटाले के मामले में ज़मानत दे दी है. आम आदमी पार्टी के मुख्यालय के बाहर जश्न का माहौल है. आम नेता इसे सत्य की जीत बता रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ केजरीवाल को मिली जमानत पर राजनीतिक बयानबाजियां शुरू हो गई हैं. बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल के जमानत मिलने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

बीजेपी नेता गौरव भाटिया ने प्रेस वार्ता में कहा है, “सशर्त बेल पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि अन्य अभियुक्तों के ज़मानत आदेश की शर्तें अरविंद केजरीवाल पर भी लागू होंगी.”उन्होंने कहा है, “सुप्रीम कोर्ट ने कट्टर बेईमान, पापी आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल को फिर से आइना दिखाया है. ये जो आदेश पारित हुआ है, उसमें भ्रष्टाचारी और कट्टर बेईमान अरविंद केजरीवाल को सशर्त जमानत मिली है.

”गौरव भाटिया ने कहा, यह कहना गलत नहीं होगा, जेल वाला सीएम अब बेल वाला सीएम हो गया है. इस आदेश के आने के बाद अरविंद केजरीवाल को चाहिए कि वो अपने पद से इस्तीफा दे दें. बीजेपी नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने कहा, “जमानत मिली है, रिहाई नहीं मिली है. सशर्त ज़मानत मिली है, वह दोषी हैं. अगर वह दोषी नहीं होते तो मुक्त हो जाते.”उन्होने कहा, “यह नौटंकीबाज लोग हैं. जब जेल जाएंगे तो शोर मचाएंगे और जब बाहर आएंगे तो ढोल बजाएंगे.

”केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा, “यह एक प्रक्रिया है. उन्हें ज़मानत मिली है उन्हें बरी नहीं किया गया.जो भी उन्होंने गलत काम किया है उसके खिलाफ मामला कोर्ट में जारी रहेगा।”समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक़, कोर्ट ने 10 लाख रुपये के मुचलके पर अरविंद केजरीवाल के ज़मानत के आदेश दिए. हालांकि कोर्ट ने सीबीआई की गिरफ़्तारी को सही बताया.https://theleaderhindi.com/reaction-on-kejriwal-bail-begins-opposition-india-alliance-parties-said-this/