बरेली में नौजवान लड़के का क़त्ल, घरवाले क्यों नहीं बता रहे हैं वजह

0
25

द लीडर हिंदी : यूपी के ज़िला बरेली में एक नौजवान लड़के को बेरहमी से क़त्ल कर दिया गया. उसके शरीर चाकू के गहरे घाव पेट से लेकर गर्दन तक हैं. वो घर से एक पहले शाम के वक़्त लापता हो गया था. उसे तलाशा जा रहा था. तब मीरगंज में रेलवे लाइन के पास उसकी लाश मिली. घरवालों की सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई. मौक़े पर छानबीन और सुबूत जुटाने की कोशिश करने के बाद लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. एसपी दक्षिणी मानुष पारीक ने भी मौक़ा मुआयना किया.

शिवम दिवाकर (22 साल) के क़त्ल को लेकर फिलहाल वो भी किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सके हैं. इस सनसनीखेज़ क़त्ल को लेकर शिवम के ममेरे भाई ने भी मीडिया से बात की लेकिन वजह के सवाल पर अमित कुमार दिवाकर ने कहा जल्द ही आपको बता दिया जाएगा. मतलब साफ है कि घरवालों को शिवम के क़त्ल की वजह पता है लेकिन वो बता क्यों नहीं रहे हैं.

शिवम को क़त्ल करने वाला क्या कोई अपना है या फिर राज़ को राज़ रखने के पीछे कोई बड़ी वजह है. ख़ैर पुलिस पोस्टमॉर्टम करा रही है. उसके बाद वो तफ़्तीश आगे बढ़ाएगी. तब तक उम्मीद है कि क़ातिल का चेहरा बेनक़ाब हो जाएगा.https://theleaderhindi.com/rape-of-female-friend-of-army-trainee-officers-in-indore-the-case-gained-political-momentum-rahul-gandhi-and-mayawati-cornered-the-government/