छेड़छाड़, मारपीट के बाद बरेली बानख़ाना में फिर फ़ोर्स ही फ़ोर्स

0
23

द लीडर हिंदी : यूपी के जिला बरेली के बनाख़ाना में दो दिन से पुलिस दौड़ रही है. बानख़ाना मिली-जुली आबादी वाला मुहल्ला है. घटनाओं को लेकर चर्चित और पुलिस रिकॉर्ड में संवेदनशील है. दो दिन से यहां पुलिस को लगातार यहां मशक़्क़त करनी पड़ रही है.

रात सर्राफा की दुकान पर काम करने वाली लड़की से छेड़छाड़ को लेकर खलबड़ी मच गई. आरोपी मोहसिन की पिटाई कर दी गई. तब उसके परिजन भी निकल आए विरोध करने लगे. केडीएम इंटर कॉलेज के पास फायरिंग की घटना को लेकर चर्चित मोंटू भी हंगामा करने लगा. जैसे ही दो संप्रदायों में तनातनी की सूचना मिली इंस्पेक्टर प्रेमनगर आशुतोष रघुवंशी और बाद में सीओ पंकज श्रीवास्तव भी पहुंच गए.

मोहसिन और हंगामा कर रहे मोंटू को भी पकड़ लिया गया. मामला दो संप्रदायों के बीच होने से पुलिस ने घरों से बाहर निकल आई भारी भीड़ को वापस भेजा. छेड़छाड़ के विरोध में भीड़ प्रेमनगर थाने भी पहुंची जहां कड़ी कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद लोग वापस लौट आए. पुलिस ने मुक़दमा दर्ज करने के बाद अब आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है.https://theleaderhindi.com/sc-hearing-of-kolkata-incident-asked-about-distance-between-principals-residence-and-hospital/