“अगर हम बीजेपी में जाते तो देशभक्त हो जाते… हम कांग्रेस में आए हैं तो…

0
45

द लीडर हिंदी : पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया के कांग्रेस में शामिल होेेने के बाद भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह लगातार उनपर बयानबाज़ी करते दिखाई दे रहे है. जिसके जवाब में कांग्रेस नेता और पहलवान बजरंग पूनिया ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है, “हमारे कांग्रेस में शामिल होने से बृजभूषण शरण सिंह और पूरी बीजेपी को दिक्कत है.”उन्होंने कहा, “अगर हम बीजेपी में जाते तो देशभक्त हो जाते. हम कांग्रेस में आए हैं तो हमें देशद्रोही और जो पहले बोल रहे थे वही चीज़ें बोल रहे हैं.

”बजरंग पूनिया ने कहा है, “मुझे लगता है कि बृजभूषण को मीडिया ने ज्यादा हैवी कर रखा है, नहीं तो सब को पता है कि किस प्रवृत्ति का आदमी है, उनके ऊपर बोलना तो उसको ख़ामख़ा हाइप देना है.”इससे पहले पहलवान विनेश फोगाट ने भी पूर्व बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह को लेकर प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कहा था, “वे देश नहीं हैं, मेरा देश मेरे साथ खड़ा है. मेरे लिए उनका कोई वजूद नहीं है.

” सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के मुताबीक बृजभूषण शरण सिंह को विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया पर किसी भी तरह का बयान नहीं देने का निर्देश मिला है. बीजेपी आलाकमान ने यह फैसला लिया है. बताया जाता है कि हरियाणा में चुनाव के मद्देनजर बृजभूषण शरण सिंह को ऐसे निर्देश दिये गए हैं. क्योंकि सीधे तौर पर बृजभूषण का विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया पर बयान देने से दाव उल्टा पड़ सकता है.https://theleaderhindi.com/know-what-raghav-chadha-said-about-aap-and-congress-alliance-in-haryana-elections/