जानिए हरियाणा चुनाव में आप और कांग्रेस अलायंस को लेकर क्या बोले राघव चड्ढा

0
43

द लीडर हिंदी : हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (AAP)के बीच गठबंधन को लेकर अभी भी संशय बरक़रार है.लेकिन कयास ये भी लगाया जा रहा कि बात बन गई है.लेकिन इसका औपचारिक ऐलान नहीं हुआ है.बतादें शनिवार देर रात को कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया और राज्यसभा सांसद राघव चड्‌ढा के बीच मीटिंग हुई थी. इसी बीच आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने कांग्रेस और आप के बीच गठबंधन को लेकर प्रतिक्रिया दी है. राघव चड्ढा ने कहा है कि “गठबंधन को लेकर दोनों दलों के बीच चर्चा चल रही है.

बातचीत सकारात्मक वातावरण में चल रही है. दोनों दलों का यह प्रयास है कि प्रत्याशियों की तमाम राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं को दरकिनार कर एकजुट होकर मज़बूती से हरियाणा के हित में और हरियाणा के लोगों की मांग के मुताबीक मिलकर चुनाव लड़ा जाए.” उन्होंने कहा है कि “कौन सी सीटें होंगी कितनी सीटें होगी इसको लेकर मैं बॉल बाई बॉल कमेंट्री नहीं कर सकता हूं. कमरे के भीतर जो भी चर्चाएं चल रही हैं उनसे निकलने वाले निष्कर्ष को साझा किया जाएगा.

” राघव चड्ढा ने कहा है कि “गठबंधन करने को लेकर दोनों दलों में आरज़ू भी है, हसरत भी है और उम्मीद भी है. नामांकन से पहले फ़ैसला हो जाएगा और अगर मन नहीं मिले तो छोड़ देंगे.” बताते चले कि कांग्रेस की तरफ से 31 उम्मीदवारों की पहली सूची शुक्रवार रात को जारी की गई थी. ऐसी बातें सामने आ रही थीं कि हरियाणा में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच गठबंधन हो सकता है. इसी बीच आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने कांग्रेस और आप के बीच गठबंधन को लेकर प्रतिक्रिया दी है.https://theleaderhindi.com/magadh-express-train-split-into-two-parts-in-buxar-bihar-created-panic/