‘जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे’ गाना गाने वाले सिंगर ने कहा- फिलहाल मेरे मन में कांग्रेस है

0
56

द लीडर हिंदी : हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 में बीजेपी को एक और बड़ा झटका लग सकता है, क्योंकि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में जिस गाने की वजह से बीजेपी को प्रचंड जीत हासिल हुई थी. उसके सिंगर अब कांग्रेस का हाथ थामने को तैयार है.बता दें ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे गाने से मशहूर गायक कन्हैया मित्तल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं.उन्होंने कहा, कांग्रेस के लिए हमेशा मेरे दिल में सॉफ्ट कॉर्नर रहा है.

मेरे मन में कांग्रेस है.मिली जानकारी के मुताबीक कन्हैया मित्तल हरियाणा विधानसभा चुनाव में टिकट के लिए हाथपांव मार रहे थे लेकिन बीजेपी ने उन्हें दरकिनार किया, जिससे वे नाराज हैं.दरअसल उनका गाना ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे’ उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में खूब चला. पूरा चुनाव प्रचार इसी गाने पर टिका था, ‘यूपी चुनाव रिजल्ट आया तो बीजेपी की प्रचंड जीत का श्रेय इस गाने को भी दिया गया.लेकिन फिर भी बीजेपी ने उन्हें दरकिनार कर दिया. एक चैनल से बातचीत में जब उनसे पूछा गया कि क्या वे टिकट न मिलने से नाराज हैं. तब कन्हैया मित्तल ने कहा कि नाराजगी नहीं है, लेकिन उनका मन कांग्रेस की तरफ झुक रहा है.

उन्होंने कहा, “मैंने पहले कभी किसी पार्टी के लिए काम नहीं किया, लेकिन अब मुझे लगता है कि मुझे कांग्रेस से जुड़ना चाहिए.” उन्होंने यह भी कहा कि विनेश फोगाट के कांग्रेस में शामिल होने के बाद उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा, जिससे उन्हें लगा कि वे भी उनके समर्थन में कांग्रेस का साथ दे सकते हैं. अगर परिस्थितियां अनुकूल हुईं, तो वे कांग्रेस में शामिल होंगे.मीडिया से बातचीत के दौरान जब उनसे पूछा गया कि उनका गाना ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे’ बीजेपी के प्रचार में इस्तेमाल हुआ, और उन्होंने पहले कहा था कि कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण को रोका, तो अब कांग्रेस में जाने का फैसला कैसे लिया? इस पर मित्तल ने कहा, “मैंने कभी यह नहीं कहा कि सिर्फ बीजेपी ने राम मंदिर का निर्माण कराया.

अगर प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी राम मंदिर का फैसला लाते, तो मैं उनके लिए भी गीत गाता.इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी का जिक्र करते हुए कहा, बीजेपी ने फैलाया के मैं उनके के लिए गाना गाता हूं.लेकिन बीजेपी ने मेरे गाने को इस्तेमाल किया जिससे मुझे बहुत दिक्कतें सहनी पड़ी. उन्होंने आगे कहा, आने वाले समय में क्लियर हो जाएगा सब कुछ, फिलहाल मेरे मन में कांग्रेस है.https://theleaderhindi.com/we-are-not-infiltrators-nor-are-we-going-to-take-mangalsutra-nor-are-we/