कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह हुए कोरोना पॉजिटिव, पांच दिन रहेंगे आइसोलेट

0
169

द लीडर हिंदी : दुनियाभर में कहर बरपाने वाले खतरनाक वायरस की एक बार फिर से एंट्री हो गई है. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हुए दी. दिग्विजय सिंह ने लिखा, ” मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है. मुझे 5 दिनों के लिए आराम करने के लिए कहा गया है. इसलिए मैं कुछ समय के लिए नहीं मिल पाऊंगा, क्षमा करें.

आप सभी भी कोविड से बचने के लिए अपना ख़्याल रखें.” दिग्विजय सिंह ने आम जनता को सतर्क रहने की सलाह दी है. बतादें लगातार मौसम में उतार-चढ़ाव से बीमारियां बढ़ने लगी हैं. जिसमे डेंगू, मलेरिया का खतरा बढ़ रहा है. वायरल फीवर और अब कोरोना के भी मरीज मिलने लगे हैं. ऐसे में जब मंगलवार को एमपी पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने हल्के लक्षण दिखने के बाद अपना टेस्ट कराया, जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दी है.

कल रक्षाबंधन पर आए थे सागर

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह 19 अगस्त को रक्षा बंधन के मौके पर कई कार्यक्रमों में शामिल हुए थे. दिग्विजय सिंह सागर जिले के खुरई के बरोदिया नोनागिर गांव पहुंचे थे. उन्होंने मृतक नितिन उर्फ लालू अहिरवार और मृतक अंजना अहिरवार की मां से मुलाकात कर राखी बंधवाई और अपना वादा निभाया.वही दिग्विजय सिंह ने पिछले साल नितिन अहिरवार की हत्या के बाद गांव का दौरा किया था, जहां उन्होंने मृतक की मां और बहन से राखी बंधवाई थी और यह वचन दिया था कि वे हर रक्षाबंधन पर यहां आएंगे. उन्होंने कोरोना पॉजिटिव आने के बाद संपर्क में आए लोगों से जांच कराने की बात भी कही है.

दिग्विजय सिंह रहेंगे पांच दिन आइसोलेट

दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा ‘मेरा COVID test पॉजिटिव आया है. मुझे 5 दिनों के लिए आराम करने के लिये कहा गया है. इसलिए मैं कुछ समय के लिए नहीं मिल पाऊंगा. क्षमा करें. आप सभी भी COVID से बचने के लिए अपना ख्याल रखें.’ फिलहाल कोरोना का वैसा खतरा नहीं है, लेकिन बदलते मौसम में लोगों को परेशानियां जरूर हो रही हैं.https://theleaderhindi.com/supreme-court-takes-big-action-on-kolkata-rape-murder-case-forms-national-task-force-seeks-interim-report-in-3-weeks/